मायानगरी

खिलाड़ी अब करेंगे हॉरर-कॉमेडी, ये है इस फिल्म का नाम

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के जरिए दिलचस्प कहानियों को दर्शकों को सामने परोसने के लिए जाने जाते हैं. ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘पैडमैन’ और ‘गोल्ड’ जैसी लीक से हटकर फिल्में देने वाले अक्षय अब हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘कंचना: मुनि 2′ में नजर आएंगे. उनकी इसी जॉनर की फिल्म भूलभुलैया’ भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ चुकी है.

‘कंचन: मुनि 2’ तमिल हॉरर-कॉमेडी फिल्म है. इसके हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार को बतौर हीरो लिया जाएगा. सूत्रों की मानें तो शबीना खान ने इस तमिल फिल्म के अधिकार हिंदी रीमेक के लिए खरीद लिए हैं. पता हो शबीना सुपरहिट ‘राउडी राठौर’ फिल्म की भी प्रोड्यूसर हैं. अक्षय और शबीना अच्छे दोस्त भी हैं. इसके अलावा यह जोड़ी 2012 में सुपरहिट हुई अक्षय कुमार-सोनाक्षी सिन्हा स्टारर एक्शन-कॉमेडी इस फिल्म के सीक्वल को लेकर भी इन दोनों की जोड़ी काम कर रही है.

बता दें कि तमिल फिल्म ‘कंचन: मुनि 2’ के डायरेक्टर, राइटर, प्रोड्यूसर और एक्टर राघव लॉरेंस हैं. सूत्रों की मानें तो हिंदी में बनने वाली फिल्म का डायरेक्शन राघव ही करेंगे. अक्षय कुमार की लंबे समय से ‘कंचना’ की रीमेक को लेकर चर्चा चल रही थे. फिल्म का कॉन्सेप्ट ह्यूमर के साथ हॉरर होगा. इस फिल्म के लिए उनको अपनी दूसरी फिल्मों की डेट भी बदलनी पड़ीं. अब आखिरकार इस फिल्म को लेकर अगले साल काम शुरू हो जाएगा.

सूत्रों ने बताया कि कंचन की रीमेक के लिए सबसे पहले सोहेल और सलमान खान को अप्रोच किया गया था, लेकिन बात नहीं बनी. इसके बाद ‘गोलमाल अगेन’ के हीरो अजय देवगन से बातचीत चली, लेकिन वहां से भी सफलता नहीं मिली. खैर, अक्षय कुमार पर जाकर प्रोड्यूसर शबीना की खोज खत्म हुई.

पता हो कि ‘गोलमाल अगेन’ (2017) और ‘स्त्री’ (2018) फिल्म के 100 करोड़ रुपए का कारोबार करने के बाद बॉलीवुड के प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स का ध्यान हॉरर-कॉमेडी फिल्मों की तरफ गया है. यही नहीं, 11 साल पहले आई फिल्म ‘भूलभुलैया’ ने बॉक्स ऑफिस पर 108 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. यह पूरी तरह हॉरर-कॉमेडी न होकर साइकोलॉजिकल थ्रिलर थी.

Back to top button