ख़बरजरा हट के

खाने का बिल आया 3 हजार, टिप में दे गए 2 लाख !

लोग रेस्तरां में खाने के बाद अच्छी सर्विस के लिए वेटर को टिप के तौर पर कुछ एक्स्ट्रा पैसे दे देते हैं. वाशिंगटन के लुईस काउंटी में एक महिला वेटर को उसकी सर्विस के लिए एक कपल ने जरूरत से ज्यादा ही टिप दे दी.केएचक्यू न्यूज के मुताबिक, वाशिंगटन के चेहलिस में स्थित रिब आई रेस्तरां में वेटर के रूप में काम करने वाली मिशेल बोझमन को एक कपल ने रविवार को 3,000 रुपये के बिल पर 2 लाख का टिप दिया है. जी हां, ये बात थोड़ी हैरान करने वाली जरूर है, लेकिन ऐसा वास्तव में हुआ है.

इस टिप को मिलने के हबाद वेटरेस बोलीं, ‘मैं इतने पैसे देखकर पहले चौंक गई, फिर मुझे लगा कि मैं कोई सपना देख रही हूं, ये सही नहीं हो सकता. इसके बाद मैंने अपने मेनेजर को ये चीज दिखाई, फिर मझे यकीन हुआ कि टिप के रूप में मुझे 2 लाख रुपये मिले हैं.

टिप के साथ कपल ने एक नोट में लिखा था, ‘थैंक्स फॉर स्माइलिंग. आप कड़ी मेहनत करती हैं और इस देश में आपकी ज्यादा जरूरत है.’ बता दें कि बोझमन के तीन बच्चे हैं और उनकी जीविका चलाने के लिए वो पिछले 20 सालों से रेस्तरां में काम कर रही हैं.

बोझमन ने कहा, ‘मैं वास्तव में उस कपल को धन्यवाद करना चाहती हूं और सिर्फ यही कहना चाहती हूं कि उन्होंने एक अजनबी के लिए जो किया वो बहुत बड़ी चीज थी.’ बता दें कि बोझमन ने अपने सहकर्मियों के साथ भी अपनी टिप शेयर की. बोझमन का कहना था कि वो टिप का कुछ हिस्सा आयरलैंड की ट्रिप पर भी खर्च करेंगी, क्योंकि वो हमेशा से वहां जाने का सपना देख रही थीं.

Back to top button