मनोरंजन

क्‍या राजनीति में आना चाहती हैं कंगना रनौत? एक्‍ट्रेस ने दिया ये जवाब

कंगना रनौत ने बृहस्पतिवार को फिल्म थलाइवी के प्रीमियर पर राजनीति ज्वॉइन करने पर बड़ा खुलासा किया है. कंगना ने खुलकर बताया कि अगर ऐसा हुआ तो वह यकीनन राजनीतिक पारी की शुरुआत करेंगी. बता दें, 10 कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ 10 सितंबर को रिलीज हो रही है.

हैदराबाद : अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ 10 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व एक्ट्रेस जयललिता के किरदार में हैं. यह फिल्म जया अम्मा के फिल्मी और राजनीतिक करियर के सफर को दिखाएगी. बृहस्पतिवार को फिल्म का प्रीमियर हुआ. कंगना की फिल्म थलाइवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इधर, कंगना ने फिल्म ‘थलाइवी’ के प्रीमियर पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई थी. इस दौरान कंगना ने राजनीति में प्रवेश करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

फिल्म थलाइवी के प्रीमियर पर कंगना रनौत फुल स्लीव फ्लॉवर ब्लाउज और ब्राउन रंग की साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं. कंगना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलकर बात की. इस दौरान कंगना ने कहा, ‘जुकाम की वजह से मेरी आवाज थोड़ी खराब है, कोविड नहीं है, लेकिन हम यहां हैं.’

जब कंगना से पूछा गया कि अगर इस फिल्म की बदौलत आपको राजनीति में जाने का मौका मिल जाता है, तो क्या आप इसका फायदा लेंगी ? इस सवाल के जवाब में कंगना ने कहा, ‘यह फिल्म मल्टीप्लेक्स में हिंदी में रिलीज नहीं हो सकती और मल्टीप्लेक्स ने हमेशा निर्माताओं को धमकाने की कोशिश की है, मैं एक राष्ट्रवादी हूं और मैं देश के लिए बोलती हूं, इसलिए क्योंकि मैं देश की एक जिम्मेदार नागरिक हूं. जहां तक राजनीति में जाने का सवाल है, तो मुझे लोगों के समर्थन की जरुरत है, लेकिन फिलहाल मैं बतौर एक्ट्रेस भी खुश हूं, लेकिन कल को लोग मुझे पसंद करते हैं और मुझे समर्थन करते हैं, तो मैं जरूर राजनीति में जाउंगी.’

कंगना के इस बयान से साफ हो गया है कि वह राजनीति में जाने की इच्छुक हैं और एक अच्छे मौके की तलाश में हैं. बता दें, कंगना रनौत आए दिन सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स का शिकार हो जाती हैं. कंगना का विवादों से पुराना नाता हैं. वह बॉलीवुड में अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं.

Back to top button