खेलजरा हट के

क्या IPL 2021 बंद होगा? बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने दी अहम जानकारी

नई दिल्ली। IPL 2021 पर भी कोविड-19 का कहर टूट पड़ा है। बायो बबल में रहने के बाजवूद कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के 3-3 सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके चलते आईपीएल का 30वां मैच स्थगित कर दिया गया। इसके बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि कोलकाता नाइट राइडर्स का अगला मुकबला 8 मई को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होना है जो स्थगित हो सकता है।

बीसीसीआई अधिकारी ने दी अहम जानकारी
इस बीच बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी कि आगे का कोई भी मुकाबला स्थगित नहीं होगा। कोलकाता और ेबेंगलुरु के बीच कार्यक्रम की परेशानी यह है कि किसी तरी इसे बनाया गया है। अहमदाबाद चरण के बाद अगले राउंड के मुकाबले कोलकाता और बेंगलुरु में खेले जाएंगे। आरसीबी अपने सभी मैच कोलकाता में खेलेगी जबकि केकेआर अपने सभी मैच बेंगलुुरु में खेलेगी। ऐसे में यह महत्वपूर्ण हो गया है कि आरसीबी और केकेआर के बीच मुकाबला पहले ही आयोजित कराया जाए।

जल्द मैच की नई तारीख की घोषणा
एक वरिष्ठ पत्रकार ने जानकारी दी कि वरिष्ठ बीसीसीआई अधिकारी ने खुलासा किया है कि अन्? मैच स्थगित नहीं होंगे। यह भी रिपोर्ट है कि जिन खिलाडिय़ों का रोजाना परीक्षण हो रहा है उन्हें एकांतवास में रहने की जरूरत नहीं है। बता दें कि बीसीसीआई ने आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है कि कब और कहां केकेआर और आरसीबी के बीच आयोजित होगा। शुरुआत में खबर थी कि गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन को नई तारीख की जानकारी मिल गई है, जिसके बाद संकेत मिला कि इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला अहमदाबाद में ही खेला जाएगा।

बता दें कि कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम इस समय 7 मैचों में 2 जीत के साथ आईपीएल 2021 की अंक तालिका में सातवें स्थान पर काबिज है। वहीं विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की मौजूदा सीजन में स्थिति मजबूत है। आरसीबी ने 7 में से 5 मैच जीते और वह अंक तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज है।

Back to top button