मायानगरी

क्या ये है आमिर खान का नाजायज बेटा ? मां के बारे में जानकर नहीं होगा यकीन !

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहाँ आये दिन नए नए खुलासे होते हैं. इस दुनिया की जितनी गहराई में आप जाओगे उतने ही रहस्य सामने आयेंगे. कई बार बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों ने खुद अपने साथ घटी शर्मनाक घटनाओं के बारे में खुलासा करके लोगों को हैरान किया है. बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाने के लिए काफी मेहनत करनी होती है जो हर किसी के बस की बात नहीं हैं. यह इंडस्ट्री दूर से देखने में जितनी खूबसूरत लगती है उतनी ही अंदर से यह खोखली होती है.

 

जानकारी के लिए बता दें इस दुनिया में जो जितना बड़ा नाम लिए बैठा है. ऐसे अभिनेता लाखों राज समेटे हुए हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान के जीवन को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपके भी होश उड़ना तय है. आमिर खान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरें चल रही हैं जिन्होंने आमिर की बड़ी पोल खोल दी है. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है.

 

वायरल हो रही तस्वीर में दावा किया जा रहा है कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की नाजायज औलाद है. इस सच को जानने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे. खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि आमिर का एक महिला के साथ अफेयर रहा है. जिससे उनको एक बेटा है. आमिर अब 53 साल हो चुके हैं. आमिर का जन्म 4 मार्च 1965 में मुंबई में हुआ था. आमिर की पहले भी 2 शादियाँ हुई हैं. उनकी पहली शादी रीना के साथ हुई थी जिससे उनके तलाक हो गया था. जिसके बाद साल 2005 में आमिर ने किरण से शादी कर ली थी. फिलाहल में वह किरण के साथ ही रह रहे हैं.

 
Source
 

इन वेबसाइट के द्वारा यह दावा किया जा रहा है. अब ये कितना सही है कितना गलत है. इस बात की जानकारी तो आमिर खान और जेसिका को ही होगी.

माँ के बारे में जानकर यकीन नहीं कर पाएंगे !

गौरतलब है कि हाल ही में आमिर के नाजायज बेटे की जो तस्वीर वायरल हो रही हैं. आमिर की इस प्रेमिका का नाम जानकर आप भी दंग रह जायेंगे. अब आमिर का नाम जेसिका से जोड़ा जा रहा है. बताया गया कि दोनों की मुलाकात गुलाम फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. इसी दौरान उन्होंने जेसिका से अपने प्यार का इजहार कर दिया. जिसके बाद लंबे समय तक लिव इन में रहे. इसी बीच जेसिका गर्भवती हो गयी थी. जेसिका ने इस बात की जानकारी जब आमिर को दी तो उन्होंने इस बच्चे को गिराने की सलाह दे दी.

 

जेसिका इस बच्चे को जन्म देना चाहती थी, जिसके चलते उन्होंने आमिर खान से ब्रेअअप कर लिया और उनसे हमेशा के लिए दूर चली गयी. अब आमिर का बेटा 15 वर्ष का है. इसका नाम जॉन है और इस समय वह एक मशहूर मॉडल है. वहीँ आमिर का जेसिका को लेकर यह कहना है कि वह किसी को नहीं जानते हैं और ना ही उनका कोई नाजायज बेटा है. अब रही बात जॉन की तो वह उनका बेटा है या नहीं इस बात की जानकारी आमिर और जेसिका को ही होगी.

Back to top button