उत्तर प्रदेशख़बर

क्या मेरे बच्चों को अनाथ करने के लिए हमने चुना बीजेपी को : विवेक तिवारी की पत्नी

योगी सरकार में फर्जी एनकाउंटर जारी है। ताजा मामला प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है जहां गोमतीनगर इलाके में एप्पल के एरिया मेनेजर विवेक तिवारी को यूपी पुलिस ने गोली मार दी और इस मामले में मृतक के परिवार वालों ने सीएम योगी से जवाब मांगा है।

दरअसल राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में एनकाउंटर हो गया। मामला देर रात का जब एप्पल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी अपने घर लौट रहे थे।

उनके साथ गाड़ी पर उनकी सहकर्मी सना भी जिसके बारे में विवेक ने अपने पत्नी को कॉल कर बताया था की वो सना को छोड़ने के बाद घर पहुँच जायेंगें।

मगर सना को छोड़ने के बाद रास्ते में पुलिस ने युवक को रोकना चाहा मगर कथित तौर पर युवक ने गाड़ी नहीं रोकी तो सिपाई प्रशांत चौधरी ने उन पर गोली चला दी। आनन फानन में विवेक को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया मगर उससे पहले ही वो दम तोड़ चुका था।

वहीँ मृतक विवेक की पत्नी कल्पना ने कहा कि क्या हमने इसी दिन के लिये BJP को वोट दिया था, हम अपने बच्चों को क्या बतायेंगे कि उनके पापा को पुलिस ने क्यों मार दिया ?

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस को विवेक पर शक हो रहा था तो आरटीओ से उनकी गाड़ी का नंबर का पता करवाते उनपर गोली चलवाने की क्या ज़रूरत थी?

Back to top button