खेलजरा हट के

कोरोना से जंग में विराट-अनुष्का की मेहनत लाई रंग, 1 ही दिन में जुटाई इतनी बड़ी रकम

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर कोरोनावायरस के खिलाफ जो मुहिम छेड़ी, उसमें उनको लोगों का भारी समर्थन मिला है. दरअसल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मिलकर एक खास मुहीम शुरू की थी, दोनों ने मिलकर कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में फंड जुटाने के लिए कार्य शुरू किया था, जिससे कोरोना वायरस के विरुद्ध लोगों की मदद में इस्तमाल किया जाएगा. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने Ketto से लिंक जेनेरेट किया था, इसमें अपने फैंस और लोगों से मदद करने की भी अपील की थी. विराट कोहली और अनुष्का ने खुद इसमें 2 करोड़ रूपये का डोनेशन दिया है.

1 दिन में आए 3.6 करोड़ रूपये

विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया कि उनके और अनुष्का के द्वारा शुरू की गई मुहीम में 24 घंटे के भीतर 3 करोड़ 60 लाख रूपये जुटाए जा चुके हैं. इस मुहीम का उद्देश्य कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करना है.

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का ने इस मुहीम के जरिए 7 करोड़ रूपये जुटाने का लक्ष्य रखा है. जिस तरह उन्हें सपोर्ट मिल रहा है, उससे लगता है कि अगले 2 से 3 दिनों में उनका लक्ष्य पूरा हो जाएगा.

Back to top button