देश

कोरोना : सुहागरात पर दूल्हे को आई खांसी, वहीं बड़ा कांड कर दी दुल्हन !

झारखंड के धनबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक दुल्हन अपनी सुहागरात वाली रात को ससुराल से फरार हो गई जिसकी दूल्हे को खबर तक नहीं हुई. कहा जाता सुहागरात हर किसी की जिंदगी का सबसे खास दिन होता है. लेकिन किसी की दुल्हन सुहागरात वाली रात फरार हो जाए, तो कोई कैसा महसूस करेगा. यह मामला धनबाद के टुंडी का है जहां दुल्हन टॉयलेट का बहाना बनाकर कमरे से बाहर निकली और भाग गई. दूल्हा सुहागरात की सेज पर दुल्हन का इंतजार ही करता रहा. जब दुल्हन काफी देर तक वापस नहीं आई, तो दूल्हे को शक हुआ और उसने दुल्हन की खोज शुरू की.

धनबाद जिले के दक्षिणी टुंडी के बेगनोरिया पंचायत के एक गांव में रहने वाले युवक की शादी बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव में 30 अप्रैल की रात हुई. विवाहोपरांत 1 मई को युवक नई नवेली दुल्हन को लेकर घर आया. दुल्हन को पारंपरिक रश्म के साथ गृहप्रवेश कराया गया। दिन में सब ठीक ठाक रहा. रात लगभग 11 बजे के आसपास जब दूल्हा घर के अंदर कमरे में दुल्हन के पास पहुंचा. इस दाैरान दुल्हा खांस रहा था. इसके बाद दुल्हन डर गई.

उसे लगा कि दूल्हा कोरोना संक्रमित है. इसके साथ रहने पर वह भी संक्रमित हो जाएगी. इसके बाद हिम्मत कर शौच के बहाने घर से निकली एवं अपने मायके में भाई को फोन लगाया. फोन पर आपबीती सुनाते हुए तुरंत पहुंचने को कहा. साथ ही यह बात किसी को न बताने की हिदायत दी. भाई चारपहिया वाहन लेकर पहुंचा और दुल्हन अपने घर पहुंच गई.

गौरतलब है कि इस मामले में कोरोना को विलेन कहा जा रहा है क्योंकि कोरोना वायरस के डर से दुल्हन सुहागरात वाली रात बिना किसी को बताए अपने घर वापस चली गई.

Back to top button