देश

कोरोना संक्रमित पति की किडनी खराब हुई तो संपत्ति अपने नाम कराने पर अड़ी पत्नी, अस्पताल में ही हुआ घमासान

राजस्थान में भरतपुर के जिला आरबीएम अस्पताल में स्थित कोविड-19 वार्ड के अंदर भर्ती मरीज के परिजन व रिश्तेदारों के बीच जमकर हुए झगड़े और लात घुसा के चलने का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। वीडियो 3 दिन पुराना बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक धानोता गांव निवासी रूपकशोर की किडनी खराब है और उसे कोरोना का संक्रमण भी हो गया था। उसे जिला अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया था। परिजन उसकी पत्नी से कह रहे थे कि वह उसे किडनी दे दे जिससे उसकी जान बच सके, लेकिन पत्नी ने इनकार कर दिया। पत्नी का कहना है कि वो किडनी तभी देगी, जब रूपकिशोर सारी संपत्ति उसके नाम कर देगा।

इसी बात को लेकर बीते कई दिनों से पत्नी और परिजनों में झगड़ा चल रहा था। बीते सोमवार को पत्नी के पीहर पक्ष के लोग कोविड-19 वार्ड में आ घुसे और रूपकिशोर के परिजनों से झगड़ा शुरू कर दिया। इस दौरान जम कर हाथापाई हुई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पंखा उठाकर हमला किया। कोविड वार्ड के अंदर हुई इस लड़ाई का वीडियो वायरल हो गया।

जिला अस्पताल के पीएमओ डॉ जिज्ञासा साहनी ने बताया कि वार्ड के अंदर मरीज के परिजन घुस गए थे और दोनों पक्षों में जमकर झगड़ा हुआ जिसमें स्टाफ को भी लात घूंसे लगे हैं। उन्होंने बताया कि इसमें वार्ड के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों की भी गलती है जिन्होंने परिजनों को अंदर जाने दिया।

Back to top button