उत्तर प्रदेश

कोरोना भगाने को गलियों में घूमे भाजपा नेता, साथ में शंख की गूंज और हवन का धुआं!

मेरठ
उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीजेपी नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक ठेले पर हवनकुंड रखकर धुआं करते हुए नजर आ रहे हैं। नेता शंक बजा रहे हैं और हनुमान चालीसा पाठ हो रहा है। नेता ने कहा कि वह कोरोना वायरस को भगाने और हवा का शुद्धिकरण करने के लिए यह सब कर रहे हैं।

बीजेपी नेता गोपाल शर्मा ने कहा कि देशी गाय के गोबर, मूत्र, दूध, घी से कई बीमारियां भागती हैं। इसलिए उन्होंने देशी गाय के गोबर से बने कंडों का हवन किया है। उन्होंने एक ठेले पर हवनकुंड रखा और गलियों में धुआं किया।

हवन के लिए प्रयोग की ये सामग्री
नेता ने बताया कि हवन के लिए उन्होंने देशी गाय के गोबर से बने कंडे, देशी गाय का घी, कपूर और लोबान का प्रयोग किया। आम की लकड़ियों पर हवन किया और नई बस्ती शिवपुरम में घूमे। उन्होंने कहा कि हवन के धुएं से वायुमंडल का शुद्धिकरण होता है। जो सामग्री उन्होंने प्रयोग की उससे वायुमंडल में ऑक्सिजन बढ़ेगा और वायरस खत्म होगा।

बजाया शंख और हुआ हनुमान चालीसा का पाठ

बीजेपी नेता ने कहा कि उन्होंने यह हवन लोगों की भलाई के लिए किया है ताकि कोरोना महामारी की रोकथाम हो, वायुमंडल में फैले हानिकारक वायरस खत्म हो। नेता इस दौरान शंख बजाते हुए गलियों में निकले और साथ ही हनुमान चालीसा का पाठ भी हो रहा था।

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि गोमूत्र पीती हैं इसलिए नहीं हुआ कोरोना
आपको बता दें कि एक दिन पहले बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि कि देसी गाय का गोमूत्र अगर हम लेते हैं तो उससे हमारे फेफड़ों का इंफ़ेक्शन दूर होता है। मैं बहुत तक़लीफ़ में हूं लेकिन मैं प्रतिदिन गोमूत्र लेती हूं इसलिए मुझे कोरोना के लिए कोई औषधि नहीं लेनी पड़ रही है और न मैं कोरोनाग्रस्त हूं।

Back to top button