छोटा पर्दा

कोरोना भगाने के लिए सरकार को याद आये ‘राम’, एक्ट्रेस बोली- इससे गरीबों को..

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने लोगों की मांग को देखते हुए डीडी नेशनल पर ‘रामायण’ (Ramayan) का प्रसारण फिर से शुरू करने की जानकारी दी है. केंद्रीय मंत्री की इस बात को लेकर एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने ट्वीट किया, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा.

खुशबू सुंदर ने प्रकाश जावड़ेकर पर तंज कसते हुए कहा कि कितना अच्छा विचार है. इससे मिडल क्लास और गरीबों को राहत मिलेगी. प्रकाश जावड़ेकर के जवाब के तौर पर आया खुशबू सुंदर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोगों ने इसपर खूब कमेंट भी किया है.

खुशबू ने केंद्रीय मंत्री पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “ओह कितना अच्छा विचार है. गरीब और मिडल क्लास वर्ग के लोगों को इससे बहुत राहत मिलेगी. अब उनकी सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी.”

बता दें कि एक्ट्रेस खुशबू सुंदर अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर कई मुद्दों को लेकर खूब ट्वीट करती हैं. वहीं ‘रामायण’की बात करें तो यह धारावाहिक 90 की दशक में दूरदर्शन के राष्ट्रीय चैनल पर दिखाया जाता था. रामानंद सागर की ‘रामायण’ ने ऐसा करिश्मा कायम किया था, जिसकी चर्चा आज भी होती है.

Back to top button