ख़बरदेश

कोरोना को हरा ही दिया उत्तराखंड, यहां देखिए एकदम ताजा आंकड़ा

 

उत्तराखंड में मंगलवार को (23 नवंबर) को कोरोना के 8 नए संक्रमित मिले हैं. वहीं, 15 मरीजों ने कोरोना को मात दी है. साथ ही 24 घंटे में किसी की मौत नहीं हुई है.

देहरादून: उत्तराखंड में मंगलवार को कोरोना के 8 नए मरीज (new corona patients) मिले हैं. जबकि, 15 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे गए हैं. वहीं, बीते 24 घंटे में कोरोना से किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई है. प्रदेश में इस समय एक्टिव (जिनका इलाज चल रहा) केसों की संख्या 165 है.

आज का आंकड़ा: मंगलवार को देहरादून में कोरोना के 7 नए मरीज मिले हैं, जबकि नैनीताल में एक कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है. वहीं, अन्य जनपदों में पिछले 24 घंटों में कोरोना का एक भी नया मरीज नहीं मिला है.

4 जिलों में एक्टिव केस जीरोः उत्तराखंड के चमोली, बागेश्वर, चंपावत और रुद्रप्रयाग कोरोना फ्री हो गया है. यहां एक भी एक्टिव केस नहीं है. इसके साथ ही राजधानी देहरादून में सबसे ज्यादा कोरोना एक्टिव केस 126 है.

वैक्सीनेशन: प्रदेश में मंगलवार को 62,917 लोगों का वैक्सीनेशन (vaccination) हुआ है. वहीं, 45+ वालों की बात करें तो उत्तराखंड में अभी तक कुल 20,45,424 लोग फुल वैक्सीनेट हो चुके हैं. इसके अलावा 18+ वालों में भी 23,97,209 लोगों को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं.

Back to top button