देश

कोरोना को दावत: पुलिस पहुंची तो नागिन डांस करते बारातियों को आया पसीना, शादी छोड़कर भागे

ग्वालियर  : ग्वालियर में एक शादी का माहौल दहशत फैलाने वाला था। जब पुलिस यहां पहुंची तो भगदड़ मच गई। नागिन डांस कर रहे बाराती सामान छोड़ छोड़कर भाग गए। पंगत में एक सैकड़ा लोग खाने का मजा लेते मिले। पुलिस को देखकर खाना उनके मुंह में ही अटका रह गया। पुलिस ने यहां सारा सामान जब्त कर दुल्हन के पिता पर FIR दर्ज की है।

यह घटना मंगलवार रात की है। साथ ही शादी में आए लोगों को समझाया है कि वह इस तरह क्यों अपनी जान को संकट में डाल रहे हैं। यहां बता दें कि चीनोर के आसपास के गांव में इस समय कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है।

चीनोर थाना प्रभारी दीपक गौतम ने बताया कि सूचना मिली थी कि चीनोर के पैरा गांव में मानसिंह पुत्र हल्के राम की बेटी की शादी का कार्यक्रम चल रहा है। शादी में 100 से 200 मेहमान बुलाए गए हैं। साथ ही दूसरे गांव से आधा सैकड़ा बाराती भी आए हैं। कोविड गाइडलाइन के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। इस पर पुलिस ने पहले सूचना की तस्दीक कराई। साथ ही मोबाइल के कैमरे से पूरी हरकतों को रिकॉर्ड किया। इसके बाद पुलिस चीनोर थाना पुलिस ने शादी में दबिश दी।

यहां जब पुलिस पहुंची तो साउंड पर बाराती नाच रहे थे। नागिन डांस पर बाराती और घाराती झूम रहे थे। दूसरी तरफ पंगत में करीब एक सैकड़ा के लगभग बैठकर खाना खा रहे थे। चारों तरफ चहल-पहल थी। जैसे ही पुलिस पर बारातियों की नजर पड़ी वह वहां से भाग गए। जो पंगत में खाना खा रहे थे वह वहीं बैठे रह गए।

पुलिस को सामने खड़ा देखकर दुल्हन का पिता पसीना-पसीना हो गया। जब पूछा कि कितने लोग बुलाए हैं तो दुल्हन के पिता का कहना था कि 50 लोग दोनों तरफ से हैं, जबकि एक सैकड़ा लोग तो वहीं दिखाई दे रहा थे। पुलिस ने तत्काल समझाइश देकर दुल्हन के पिता के खिलाफ FIR दर्ज की है।

चीनोर के आसपास भंयकर है संक्रमण

पैरा गांव में शादी हो रही थी। यह चीनोर का गांव है। अभी हाल ही में चीनोर के आसपास के एक दर्जन गांव में काफी संख्या में कोविड संक्रमित मिले हैं। ऐसे में यह शादी और यहां झुंड में बैठकर पंगत को संक्रमण की पंगत कहा जा सकता है।

Back to top button