छोटा पर्दा

कॉमेडियन भारती के पति बोले- ‘जो भी हूं केवल अपनी पत्नी की वजह से..’

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके हसबैंड हर्ष लिम्बाचिया ने हाल ही में अपना खुद का रियलिटी टीवी शो ‘खतरा-खतरा-खतरा’ लॉन्च किया है.कपल भारती और हर्ष के इस रियलिटी टीवी शो के शुरू करने के साथ ही कुछ गॉसिप्स ने भी जोर पकड़ा है. ज़्यादातर लोगों की मानना है कि हर्ष अपनी वाइफ भारती की पॉपुलैरिटी पर निर्भर हैं क्यूंकि भारती टीवी जगत  की एक बहुत ही प्रसिद्द सेलिब्रिटी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं हर्ष का इस बारे में क्या कहना है ?

 

सबको चौंकाते हुए भारती सिंह के हसबैंड हर्ष ने बड़ी ही साफगोई से इस बात को स्वीकारते हुए कहा है कि मैं आज जो भी हूं भारती की वजह से ही हूं. यही नहीं मीडिया ने जब हर्ष से इससे संबंधित सवाल पूछा तो उन्होंने बड़ी की बेबाकी से कहा, ‘यदि मैं भारती की सक्सेस के बलबूते नहीं चलूँगा तो कौन चलेगा ? वो मेरी वाइफ है और मैं इसमें कुछ भी गलत नहीं समझता’.

बता दें कि हर्ष पेशे से लेखक हैं और उन्होंने 17 साल की उम्र में लिखना शुरू कर दिया था. उन्होंने ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ और ‘लापतागंज’ समेत कई टेलीविजन कार्यक्रमों के लिए लिखा है. इतना ही नहीं उन्होंने कुछ गाने भी लिखें हैं. हर्ष ने कुछ साल पहले अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था और न केवल चैट शो बल्कि वेब सीरीज, शॉर्ट फिल्मों और पंजाबी फिल्मों का प्रोडक्शन करने की योजना बना रहे हैं.

Back to top button