क्राइम

कुड़नी मंदिर में पर्स चुराकर भागे युवक को भीड़ ने दबोचा, फिर खंभे से बांधकर दी यातनायें

कानपुर। घाटमपुर के साढ़ थाना क्षेत्र के कुड़नी स्थित हनुमान मंदिर में पर्स चुराकर भागे युवक को भीड़ ने पकड़ लिया और कानूनी सजा दिलाने की बजाए खुद ही यातनाएं देना शुरू कर दिया। युवक को पहले रस्सी के सहारे खंभे से बांध दिया और फिर पिटाई की। कुछ देर बाद आई पुलिस उसे पकड़कर थाने लेकर चली गई।

कुड़नी मंदिर में प्रत्येक मंगलवार को दर्शन करने वालों की भारी भीड़ जुटती है। इसी भीड़ में चेन स्नेचर और पर्स चोरों का गिरोह भी सक्रिय हो जाता है। मंगलवार को भीतरगांव निवासी अजय त्रिपाठी ने कुड़नी मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे। मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के दौरान एक चोर ने उनकी पैंट के पीछे वाली जेब से पर्स निकाल लिया और भागने लगा। उसे देखते ही अजय ने अपने साथी अमरेन्द्र के साथ दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े जाने पर उसने पर्स को दूर फेंक दिया और इस बीच वहां खड़ा उसका दूसरा साथी पर्स उठाकर भाग गया।

मौके पर एकत्र भीड़ ने आरोपित को मंदिर परिसर में खंभे से बांधकर पीटा और फिर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। साढ़ थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए चोर की पहचान नर्वल थाना के पारा गांव निवासी मोहित के रूप में हुई है,उसने अपने साथी का नाम पारा गांव निवासी सर्वेश बताया है। पुलिस पूर्व में हुई घटनाओं के बाबत भी आरोपित से पूछताछ कर रही है।

Back to top button