ख़बरदेश

किसान आंदोलन में शामिल होकर बोलीं मशहूर एक्ट्रेस- दिल्ली जीत कर ही जाएंगे.. देखें Video

नई दिल्ली:  कृषि कानून को लेकर किसानों (Farmers Protest) का विरोध जारी है. किसानों का सरकार की नीतियों को लेकर रोष बरकरार है. यही नहीं नाराज किसानों ने सवाल किया है कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को तीन नए कृषि कानूनों को क्यों लाना पड़ा? जिनके बारे में केंद्र सरकार कहती है कि ये कृषि सुधार से जुड़े हैं और ये दीर्घकालिक मांगों को पूरा करते हैं. इस बीच पंजाबी एक्ट्रेस सोनिया मान (Sonia Mann) पूरी तरह से किसान आंदोलन में हिस्सा ले रही हैं. सोनिया मान किसान आंदोलन (Farmers Protest) से जुड़े अपने वीडियो लगातार पोस्ट कर रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Sonia Mann (@soniamann01)

सोनिया मान (Sonia Mann) ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह किसानों को संबोधित करती नजर आ रही हैं. सोनिया मान इस वीडियो में कह रही हैं कि हम कलाकार हैं और हम भी किसान परिवारों से आते हैं, और यहां मैं आपका समर्थन करने आई हूं. उन्होंने कहा कि जो हक हम लेने आए हैं जब तक वह हमें नहीं मिलता हम वापस नहीं जाएंगे. हम दिल्ली जीत कर ही जाएंगे.

View this post on Instagram

A post shared by Sonia Mann (@soniamann01)

इस तरह सोनिया मान ने किसानों (Kisan Andolan) के इरादों को साफ कर दिया है कि जब तक कृषि कानून को लेकर कोई फैसला नहीं किया जाता तब तक वे डटे रहेंगे. सोनिया मान सिंघु बॉर्डर पर किसानों को संबोधित कर रही थीं.

View this post on Instagram

A post shared by Sonia Mann (@soniamann01)

बता दें कि सोनिया मान (Sonia Mann) मिस अमृतसर का टाइटल जीत चुकी हैं और वह मलयालम, पंजाबी, हिंदी, तुलुगु और मराठी में फिल्में कर चुकी हैं.

Back to top button