मायानगरी

कार्तिक आर्यन के सितारे बुलंदी पर, अब हाथ लगी ये बड़ी फिल्म

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ की सक्‍सेस इंजॉय कर रहे हैं. इस फिल्‍म को दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला है. इसके बाद से उनकी झोली में कई फिल्में आ गई हैं. अब वे ‘लुका छुपी’ में नजर आने वाले हैं.

इसके अलावा कार्तिक आर्यन का कहना है कि वह कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ के हिंदी रीमेक में जैकलिन फर्नाडीस के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं. कार्तिक ने शनिवार को यहां मुफ्ती ऑटम विंटर कलेक्शन 2018 के लॉन्च के मौके पर संवाददाताओं से यह बात कही.

अपनी आगामी फिल्म के बारे में कार्तिक ने कहा, “मैंने ‘लुका छुपी’ की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें मैंने कृति सैनन के साथ काम किया. डायरेक्‍टर लक्ष्मण उतेकर ने इस फिल्म को निर्देशित किया है.” उन्होंने कहा, “इसके बाद मैं कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ के हिंदी रीमेक में जैकलिन फर्नाडीस के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं.”

बता दें कि ‘किरिक पार्टी’ कन्नड़ कैंपस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो 2016 में रिलीज हुई थी. यह इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स की कहानी है. फिल्म को फेमस डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने डायरेक्ट किया था. इसमें रक्षित शेट्टी, रश्मिका मंधाना, संयुक्ता हेगड़े और अच्युत कुमार ने बतौर कलाकार मेन रोल प्ले किए थे. महज 4 करोड़ के बजट में बनी इस कन्नड़ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपए का कारोबार किया था.

Back to top button