क्राइम

कानपुर में हैवानियत : पांचवी की छात्रा को झाड़ियों में खींचकर पड़ोसी ने किया रेप, फिर…

कानपुर में बिधनू थाना क्षेत्र के एक गांव में सिलेंडर भराने जा रही पांचवीं की छात्रा को पड़ोसी युवक ने बदनीयती से दबोच लिया और झाड़ियों में खींच कर उसके साथ दुष्कर्म किया। हालत बिगड़ने पर वहां से भाग निकला। किशोरी के परिजनों ने आरोपी पड़ोसी युवक के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फटे कपड़ों में घर पहुंची किशोरी
बिधनू के एक गांव में रहने वाले किसान की 13 वर्षीय बेटी मंगलवार दोपहर छोटा वाला गैस सिलेंडर रिफिल कराने जा रही थी। किशोरी के पिता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला विक्की सिंह उसे झाड़ियों में खींच ले गया। मुंह मे कपड़ा ठूंस के दुष्कर्म किया। किसी तरह घर पहुंची तो परिजन बेटी को इस हालत में देखकर दंग रह गए। किशोरी के पिता ने क्षेत्र के एक हॉस्पिटल में बच्ची को भर्ती कराया और बिधनू पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी मोनू सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया।

पहले टरकाया फिर बच्ची की हालत देखकर दर्ज की रिपोर्ट
बच्ची के पिता ने बताया कि पुलिस ने जांच का हवाला देकर पहले पीड़ित परिवार को टरका दिया, लेकिन मामला उच्च अफसरों तक पहुंचने और बच्ची की हालत देखने के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए। इसके बाद मामले में रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button