छोटा पर्दा

कसौटी की कोमोलिका : हिना ने उतारी करीना की नकल, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

कसौटी जिंदगी की में हिना खान यानी कोमोलिका की एंट्री हो चुकी है. आते ही उन्होंने अपनी अदाओं से सभी को दिवाना बना दिया, लेकिन एक डायलॉग के चलते उन्हें करीना कपूर की नकल उतारने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. हिना खान ने अपनी एंट्री के दौरान करीना कपूर के कभी खुशी कभी गम के डायलॉग का इस्तेमाल किया.

कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर कहती है कि कौन है जिसने पू को पलटकर नहीं देखा. बिल्कुल ऐसा ही डायलॉग कोमोलिका यानी हिना खान ने भी अपनी एंट्री के वक्त अनुराग के लिए बोलती है जब अनुराग उन्हें इग्नोर कर के चले जाते है. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस बात को लेकर हिना खान का मजाक भी बनाया. एक यूजर्स ने लिखा कि कोमोलिका बनी पू. तो वहीं, कुछ ने तो हिना खान की तारीफ भी की.यहीं नहीं कोमोलिका की एंट्री जब हुई तब सभी उनकी अदाओं पर अपनी जान न्योछावर कर रहे थे लेकिन कोई ऐसा भी था जिसे कोमोलिका की इन लटकों-झटकों से कोई फर्क महसूस नहीं हो रहा था. वो कोई और नहीं बल्कि अनुराग था. जो जमीन पर कोमोलिका की पर्स पर नहीं बल्कि रास्ते में पड़े कांच उठा रहा था और कोमोलिका कहती है कि कौन है वो जिसने मुझे पीछे मुड़कर नहीं देखा.

https://www.instagram.com/p/BpjT0ccnjlq

दरअसल कोमोलिका को लगा कि हर किसी की तरह अनुराग भी उसे देखते ही उसका दीवाना हो जाएगा हालाँकि ऐसा कुछ नहीं हुआ. इस दौरान वह अपनी दोस्त से कहती है कि ये कौन है जिसने कोमोलिका को पलटकर नहीं देखा अगर देखता तो. बस इतना ही कहकर कोमोलिका आगे निकल जाती है और यही पर सीरियल खत्म हो गया.

वैसे ये पहली बार है कि हिना खान परदे पर पहली बार निगेटिव रोल कर रही हैं. 17 साल के बाद कोमोलिका के किरदार को कोई नई एक्ट्रेस निभा रही है ऐसे में एकता कपूर ने कहा है कि वह हिना पर पूरा भरोसा करती हैं. पहले दिन ही हिना खान का जोरदार स्वागत किया गया. साथ ही साथ हिना खान ने कहा है कि वो कोई रिकॉर्ड तोड़ने नहीं आई हैं. एक मिसाल कायम कर के जाएंगी. इससे अंदाजा लगा लें कि किस कदर वे नफरत की आग लगाने वाली हैं.

Back to top button