देश

कश्मीर में आतंकियों ने दो दिन में किया 7 युवाओं को अगवा

श्रीनगर: देश के जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा लगातार ही आतंक मचाया जा रहा है। जानकारी  के अनुसार बता दें कि दक्षिणी कश्मीर के शोपियां ज़िले में आतंकियों ने 24 घंटे के भीतर 7 युवाओं को अगवा किया है। बता दें कि शुक्रवार देर रात दो युवाओं को अगवा किया गया था और शनिवार सुबह से अब तक पांच युवाओं को अगवा किया गया है। वहीं शुक्रवार को अगवा किए गए एक युवक की हत्या गोली मारकर कर दी गई है।

वहीं पुलिस के अनुसार अगवा किए गए युवाओं में से एक का गला काट कर हत्या कर दी गई है और इसका शव भी बरामद कर लिया गया है। यहां बता दें कि अगवा किए गए युवाओं में से 2 को रिहा किया गया है, जबकि 3 अन्य अभी भी लापता हैं। सोशल मीडिया पर आए वीडियो के बाद यह बात सामने आई कि शोपियाँ जिले में जिस युवक का आतंकियों ने अपहरण किया था उसकी बेरहमी से हत्या की गई है। 

गौरतलब है कि आतंकी संगठन इस समय ज्यादा सक्रिय हो गए हैं। वहीं इस घटना के करीब 24 घंटों के भीतर शनिवार को आतंकियों ने ज़िले से 5 अन्य युवाओं को अगवा किया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि ज़िले के सैदापुरा पायीन इलाके से एक बेकरी की दुकान से आतंकियों ने 3 युवाओं को अगवा किया। इनकी शिनाख्त सैदापुरा पायीन के शाहिद अहमद गनई और फारूक अहमद के तौर पर हुई। वहीं तीसरे की शिनाख्त मंजगाम के हुजैफ अहमद कुटे के तौर पर हुई।

Back to top button