उत्तर प्रदेशख़बर

कल अखिलेश यादव लगायेंगे ‘ट्विटर चौपाल’, ऐसे पूछ सकते हैं सीधे सवाल

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है. समाजवादी पार्टी जमीन से लेकर सोशल मीडिया तक अपनी पैठ बनाने के लिए नए सिरे से जुट गयी है. इसी कड़ी में पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव इत्र नगरी कही जाने वाली कन्नौज में 11 जनवरी को ट्विटर पर चौपाल लगाएंगे.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ यह चौपाल 100 प्रतिशत सोलर पावर वाले गांव के रूप में चर्चित फकीरे पुरवा में लगेगी. इसमें ट्विटर इंडिया की टीम मौजूद रहेगी. बता दें यह देश का पहला माइक्रो ग्रिड सक्षम गांव है. इसका उद्घाटन पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम ने किया था.

इस पूरे मामले पर ट्विटर इंडिया ने ट्वीट कर बताया कि चौपाल में अखिलेश यादव से सीधे सवाल किए जा सकते हैं. इसके लिए हैशटेग #अखिलेशकीचौपाल लिखना होगा. इस कार्यक्रम के जरिये अखिलेश यादव प्रदेश के लोगों, खासतौर पर युवाओं तक अपनी बात पहुंचाएंगे.

वहीं ट्विटर इंडिया के ट्वीट पर अखिलेश यादव ने कोट करते हुए लिखा कि “इत्र के उद्गमस्थल कन्नौज में स्थित देश के पहले माइक्रो-ग्रिड सक्षम गाँव फकीरे पुरवा में #अखिलेशकीचौपाल कार्यक्रम में हम @TwitterIndia का स्वागत करते हैं”.

सूत्रों की माने तो सपा प्रमुख अखिलेश यादव आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कन्नौज सीट चुन सकते हैं. यहाँ से फिलहाल उनकी पत्नी डिम्पल यादव सांसद हैं.

Back to top button