क्राइम

करोड़पति घर की बहू प्रेमी रिक्शेवाले के साथ 47 लाख और जेवरात लेकर हुई फरार, छापेमारी में लगी पुलिस

सांकेतिक तस्वीर

घर की बहू के रिक्शेवाले के साथ भाग जाने से साख पर जो बट्टा लगा वो तो है ही, जाते-जाते बहू अपने साथ 47 लाख रुपये नगद और जेवरात से भरा बैग भी ले गई। पहले तो परिवार की बदनामी के डर से महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट ही पुलिस में लिखाई गई लेकिन जब लगा कि बात नहीं छिप पाएगी तो असलियत पुलिस को बतानी पड़ी। चौंकाने वाली बात ये भी है कि महिला की उम्र 45 साल है जबकि उसका प्रेमी उससे उम्र में 13 साल छोटा 32 साल का रिक्शेवाला है।

वारदात इंदौर के खजराना थाना इलाके की हाजी कॉलोनी के एक करोड़पति खानदान से ताल्लुक रखती है। परिवार की 45 साल की बहू के लापता होने से घर में हड़कंप मच गया। पहले तो लगा की बहू किसी बात से नाराज होकर घर से निकल गई है। हालांकि जब जानकारी जुटाई गई तो कहानी कुछ और ही निकली, पता चला महिला अपने से 13 साल छोटे रिक्शा चालक इमरान के साथ फरार हुई है।

जाते-जाते वो तिजोरी में रखे 47 लाख रुपये और जेवर से भरा बैग भी ले गई । परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर जावरा, रतलाम और उज्जैन में छापेमारी कर रही है । दोनों के पकड़े जाने के बाद इस मामले का खुलासा करेगी

महिला अपने घर से करीब आठ दिन पूर्व लापता हुई थी। खजरना पुलिस ने पति की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज की थी महिला का ससुराल और मायका पक्ष बेहद अमीर हैं और करोड़ों की जमीन के मालिक है।

पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी बगैर बताए घर से लापता हो गई। मोबाइल बंद मिला तो शक गहराया और उसके बारे में जानकारी जुटाई। पता चला उसका रिक्शा चालक इमरान से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इमरान भी उसके साथ गायब है। थाना प्रभारी के मुताबिक, लोकेशन के आधार पर एक टीम को जावरा भेजा गया है। फिलहाल दोनों के मोबाइल बंद आ रहे हैं ।

परिवार वालों ने पुलिस को बताया की कुछ दिनों पूर्व ही जमीन के सौदे में मिले 47 लाख रुपये तिजोरी में रखे थे। तिजोरी की चाबी महिला के पास ही रहती थी। उसने मौका देखा और रुपये व जेवर लेकर भाग गई। फिलहाल पुलिस महिला और उसके प्रेमी की तलाश में जुटी है और जगह-जगह छापामार कर रही है।

Back to top button