मनोरंजन

करीना को इस हालत में देख सरेआम भड़क गए थे सैफ, बोले- ‘जाओ, कपड़े बदलो..’

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी को बॉलीवुड की नवाबी जोड़ी माना जाता है। पांच साल तक चले लंबे अफेयर के बाद करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी कर ली थी। दोनों की शादी को करीब 8 साल गुजर चुके हैं और दोनों का बेहद प्यारा बेटा भी है। जिसका नाम तैमूर है। एक रॉयल फैमली से ताल्लुक रखने वाले और करीना एवं सैफ जैसे स्टार के बेटे होने की वजह से तैमूर अक्सर खबरों में बने रहते हैं। आज बात उस किस्से की जो करीना कपूर की शादी और बच्चे के लंबे ब्रेक के बाद वापसी वाली फिल्म से जुड़ा है। जी, बात हो रही है फिल्म वीरे दी वेडिंग की। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जो काफी सुर्खियां बटोरा।

करीना कपूर की ड्रेस सैफ को पसंद नहीं आई

हुआ यूं कि ‘वीरे दी वेडिंग’ से बॉलीवुड में दोबारा एंट्री करने के दौरान करीना कपूर खान ने फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इसके प्रमोशन के दौरान करीना हर जगह हॉट और स्टाइलिश लुक में नजर आईं। लेकिन, एक बार करीना का ये हॉट अंदाज उनके पति सैफ को पसंद नहीं आया। जी, एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए करीना ने बताया कि कैसे उनकी ड्रेस देखकर सैफ उनके ऊपर भड़क गये थे।

दरअसल, फिल्म के प्रमोशन के दौरान करीना ने एक बेहद खूबसूरत ब्लैक ड्रेस पहन रखी थी। लेकिन, पति सैफ को करीना की यह ड्रेस पसंद नहीं आई। करीना ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि, ‘जब मैं इवेंट के बाद घर पहुंची तो सैफ ने मुझे देख कर कहा, ‘तुमने ये क्या पहन रखा है?’ जाओ कपड़े बदलकर आओ’।

बता दें कि जब करीना ने खुद से करीब 20 साल बड़े सैफ से शादी की बात अपने घरवालों के सामने रखी थी तो सभी हैरान रह गए थे। साल 2012 में खुद से करीब 20 साल बड़े एक्टर सैफ अली खान से शादी करके करीना ने सबको चौंका दिया था। करीना ने 2016 में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था। तैमूर बॉलीवुड में सबसे चर्चित स्टार किड हैं।

Back to top button