सेहत

करके जाएं इन घरेलू चीजों का सेवन, सुहागरात में देंगे तगड़ी परफॉर्मेंस

सुहागरात किसी भी शादीशुदा जोड़े के लिए सबसे हसीन रात होती है जब दोनों पार्टनर एक-दूसरे से शारीरिक और भावनात्मक रूप से पूरी तरह जुड़ जाते हैं। हर व्यक्ति के अपनी सुहागरात को लेकर कुछ सपने होते हैं और वह चाहता है कि सुहागरात में अच्छी परफॉरमेंस देकर वह इसे यादगार बनाए। लेकिन अपनी परफॉरमेंस को लेकर मन में हमेशा एक डर बना रहता हैं, तो अपनी डाइट में कुछ ऐसे फूड्स को शामिल करें जो आपके $ex ड्राइव को बढ़ायेंगे। आज हम आपको कुछ ऐसे ही फूड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी $ex लाइफ को और खुशनुमा बनाएँगे।

* किशमिश

कुछ मीठा हो जाये। अगर आप अपने पहली रात को यादगार बनाना चाहते हैं तो किशमिश खायें क्योंकि ये काम की इच्छा को बढ़ाता है।

* मेवे वाला दूध

दूल्हा शादी के दो-तीन दिन की रस्म अदायगी से बहुत थक जाते हैं। वे अपनी पूरी ताकत खो देते हैं और उनके पास फर्स्ट नाइट के लिए जोश और एनर्जी बची नहीं रहती है। चीनी मिले इस स्पेशल दूध को पीने से उन्हें जोश और एनर्जी मिल जाती है। इस खास दूध में काली मिर्च और बादाम मिले हुए होते हैं। जब इन्हें उबाल दिया जाता है तो इनसे कुछ ऐसे तत्व निकलते हैं जो $ex की इच्छा बढ़ाते हैं।

* केला

शादी की पहली रात प्यार का संबंध शुरू करने के पहले केला खाना न भूलें क्योंकि इसमें जो मिनरल और इन्जाइम्स होते हैं वे कामोत्तेजना को बढ़ाने में बहुत मदद करते हैं।

* इलायची

सुहागरात में प्यार की शुरूआत बात करने से बातों से होती है इसके लिए ज़रूरी है आपके मुँह से कोई बदबू न निकलें। इलायची न सिर्फ आपको रिफ्रेश ब्रेथ देगा बल्कि सेक्चुअल अर्ज को भी बढ़ायेगा। कभी-कभी स्वाद के बदलाव के लिए इलायची चाय का सेवन कर सकते हैं।

* अदरक

अदरक यौन अंगो में रक्त का संचार बढ़ाकर $ex पावर को बढ़ाकर आपके पहली रात के परफॉमेंस को बेहतर बनाता है।

* केसर

केसर एक ऐसा मसाला जिसका इस्तेमाल युगों से सुहाग रात को रंगीन बनाने के लिए किया जाता रहा है। केसर को दूध में मिलाकर पीने से शरीर में कामोत्तेजना का संचार होता है जिससे पति-पत्नि के बीच प्रेम संबंध अच्छी तरह से स्थापित हो पाता है। अतः एक चुटकी केसर को अपने जीवन में शामिल जरूर करें।

* तुलसी

तुलसी का पत्ता नियमित रूप से खाने पर कामेच्छा और यौन शक्ति की क्षमता उन्नत होती है। साथ ही तुलसी में जो आरजीनीन नामक एमिनो एसिड होता है वह पुरूषों में शुक्राणुओं की जीवनशक्ति को बढ़ाने और बांझपन  को ठीक करने में मदद करती है।

 

Back to top button