मनोरंजन

कम उम्र की पार्टनर के सवाल पर बोले मिलिंद सोमन- ‘S*X ही सबकुछ..’

मिलिंद सोमन और उनकी वाइफ अंकिता कोंवर के बीच 26 साल का अंतर है। इस बात को लेकर उनके रिश्ते पर कई बार सवाल उठते हैं। अंकिता भी बता चुकी हैं कि शुरुआत में उनकी फैमिली इस शादी के लिए तैयार नहीं थी। एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि छोटी उम्र का पार्टनर हो तो क्या लॉयल रहने के चांसेज ज्यादा रहते हैं? इस पर मिलिंद सोमन ने सटीक जवाब दिया है।

मिलिंद ने बताई रिलेशनशिप की अहमियत
मिलिंद सोमन अपनी वाइफ अंकिता कोंवर के साथ बढ़िया जिंदगी बिता रहे हैं। इसकी झलक दोनों के इंस्टाग्राम पर भी दिखाई देती है। Rediff.com को दिए एक इंटरव्यू में छोटी उम्र के पार्टनर के साथ वफादार रहने के बारे में सवाल किया गया। मिलिंद ने जवाब दिया, मुझे लगता है कि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है, और इस पर भी कि आपके लिए क्या मायने रखता है।

रिलेशनशिप का मतलब सिर्फ सेक्स ही नहीं होता, रिलेशनशिप ज्यादा अहमियत रखता है। नजदीकी जरूरी है। गर्मजोशी अहम, है, शेयरिंग इम्पॉर्टेंट है। अगर आपके रिलेशनशिप में ये सब नहीं है तो आप गलत रिश्ते में हैं।

धोखा वहां मिलता है जहां, इमोशनल सपोर्ट ना हो
मिलिंद ने बताया, आपके बीच बढ़िया शारीरिक संबंध हो सकते हैं लेकिन ये रिश्ता नहीं। मुझे लगता है, लोग तब धोखा देते हैं जब उन्हें जिंदगी जीने के लिए जरूरी इमोशनल सपोर्ट नहीं मिलता। अंकिता को भी यह जवाब काफी पसंद आया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट शेयर किया है। साथ में लिखा है कि मुझे सवाल नहीं पता लेकिन जवाब एकदम लॉजिकल और सटीक है।

Back to top button