मनोरंजन

कभी ट्रेन में गाना गाकर करते थे गुजारा, आज हैं बॉलीवुड के टॉप एक्टर

बॉलीवुड के ऐसे बहुत से स्टार हैं जिन्हें पहली फिल्म करने का मौका बड़ी ही आसानी से मिल गया, वहीं कई ऐसे अभिनेता भी रहे हैं जिनके लिए बॉलीवुड में आना और सफल होना बड़ा ही मुश्किल काम है. बॉलीवुड के ऐसे बहुत से अभिनेता रहे हैं जिनका बॉलीवुड करियर आसान नहीं था, आज भले ही वो बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता में गिने जाते हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब उनके पास पैंसों की काफी कमी थी.

आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी पैंसों की कमी के कारण ट्रेन में गाना गाया करते थे और आज की बात करें तो आज उन्हें बॉलीवुड में एक खास पहचान मिल चुकी है. तो आइये जानते हैं कौन है वो अभिनेता…

बता दें कि हम यहां अभिनेता आयुष्मान खुराना की बात कर रहे हैं, आयुष्मान ना केवल एक बेहतरीन अभिनेता रहे हैं बल्कि एक अच्छे सिंगर भी है. खबरों के मुताबिक अपने कॉलेज के दिनों में आयुष्मान को अपने दोस्तों के साथ गोवा के ट्रिप पर जाना था लेकिन उनके पास इसके लिए पैसे नहीं थे.

जिसके बाद आयुष्मान ने ट्रेन में गाना गाकर पैसे इकट्ठे किए और गोवा के ट्रिप के लिए गए. कहा जाता है कि उसके बाद आयुष्मान ट्रेन में गाना गाकर अपना जेब खर्च चलाने लगे. जिसके बाद आयुष्मान ने कई टीवी सीरियल में काम किया और उसके बाद ही आयुष्मान को फिल्म ‘विक्की डोनर’ में पहला ब्रेक मिला.

खबरों की मानें तो आयुष्मान खुराना ने रियल लाइफ में भी अपना स्पर्म डोनेट किया है, कहा जाता है कि 2004 में आयुष्मान ने अपना स्पर्म डोनेट किया था. बात करें अब की आज आयुष्मान बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे बन चुके हैं, आयुष्मान ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

Back to top button