छोटा पर्दा

कपिल के फैंस के लिए खुशखबरी, शादी के बाद शो की भी डेट फिक्स

कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए दोहरी खुशी की खबर है। दरअसल कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतराथ से  12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। कपिल की शादी जालंधर के होटल क्लब कबाना में होगी। शादी की सारी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। अभी कुछ दिनों पहले तक शादी का वेन्यू फाइनल नहीं हो पाया था। इसलिए इसकी घोषणा नहीं हुई थी। कपिल की दुल्हन गिन्नी चतरथ जालंधर के गुरु नानक नगर की रहने वाली हैं। ख़ास बात यह है कि गिन्नी के घर पर साज-श्रृंगार का काम शुरू कर दिया गया है। गिन्नी कॉलेज के दिनों से ही कपिल के करीब थीं।

Image result for कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

इस बीच कपिल के फैंस के लिए एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। सोनी पर कपिल 25 नवंबर से द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में उनके साथ कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक नजर आ सकते हैं। अगर किसी वजह से इस दिन शो नहीं आ पाया तो हर हाल में 11 दिसंबर से इसका प्रसारण शुरू हो जाएगा।

इससे पहले कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा था, ‘द कपिल शर्मा शो लेकर जल्द वापस आ रहा हूं सिर्फ सोनी टीवी पर…’ वहीं, भारती सिंह ने भी शर्मा के लिए लिखा, ‘आ जाओ… आ जाओ जल्दी।’  बता दें कि कई साल पहले कपिल, कृष्णा और भारती की तिकड़ी टीवी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में दिखाई दी थी। लोगों ने इस शो को काफी पसंद भी किया था।

Back to top button