खेलजरा हट के

ओमान के खिलाफ नेपाल के रोहित पौडेल ने जंप लगाते हुए लपका हैरतअंगेज कैच, ICC ने शेयर किया VIDEO

ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 का आगाज हो गया है। यह सीरीज ओमान, नेपाल और अमेरिका के बीच खेली जा रही है। लीग के दूसरे मैच में ओमान ने नेपाल को 5 विकेट से हराया। मुकाबले में भले ही नेपाल को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन टीम का खिलाड़ी सभी का दिल जीतने में सफल रहा। मैच में नेपाल के रोहित पौडेल ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसकी तारीफ करने से ICC भी खुद को नहीं रोक सका।

वायरल हुआ रोहित का कैच
नेपाल और ओमान के बीच खेले गए मुकाबले में रोहित पौडेल ने बाउंड्री लाइन पर जंप लगाते हुए एक हैरतअंगेज कैच लपका। ओमान की बल्लेबाजी के 26वें ओवर के दौरान कुशल मल्ला की तीसरी गेंद पर जतिंदर सिंह ने लॉग ऑन की दिशा में एक हवाई शॉट खेला। जतिंदर के शॉट को देखकर लग रहा था कि गेंद आसानी से बाउंड्री लाइन पार कर जाएगी, लेकिन रोहित ने तभी ऐसा कुछ कर दिखाया जिससे सभी हैरान रह गए।

रोहित भागकर बाउंड्री लाइन के पास पहुंचे और हवा में उछलकर एक हाथ से गेंद को सीमा रेखा के बाहर फेंका और हवा में छलांग लगाते हुए कैच पकड़ लिया और जतिंदर सिंह 107 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौटे।

आसानी से जीता ओमान
रोहित ने जतिंदर का शानदार कैच जरूर पकड़ा, लेकिन उनका यह कैच नेपाल को जीत नहीं दिला सका। मैच में नेपाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ओमान के सामने 197 रनों का टारगेट रखा। ओमान ने इस टारगेट को 5 विकेट के नुकसान पर आसानी से हासिल कर लिया। टीम की जीत में जतिंदर सिंह ने सिर्फ 62 गेंदों पर 107 रन बनाए।

इस जीत के साथ ओमान ने क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 की पॉइंट्स टेबल में 11 मैचों में 9 जीत के साथ पहला स्थान हासिल कर लिया है।

Back to top button