खेल

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले बुरी खबर, टीम इंडिया की ‘दीवार’ को लगी चोट

इसी महीनें विराट कोहली एंड कंपनी को ऑस्ट्रेलिया के मुश्किल दौरे के लिए रवाना होना है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत को टी-20 सीरीज, टेस्ट सीरीज और वनडे सीरीज खेलनी है. भारतीय टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर इस बार टेस्ट सीरीज जीतने का एक बेहतरीन मौका माना जा रहा है लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर आई है.

भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा रणजी ट्रॉफी मुकाबलों के पहले दिन बल्लेबाजी पूरी नहीं कर पाए. सौराष्ट्र के बल्लेबाज पुजारा को 30 रन पर चोटिल होने की वजह से मैदान से वापस लौटना पड़ा. छत्तीसगढ़ के खिलाफ पहला विकेट गिरने के बाद चेतेश्वर पुजारा बल्लेबाजी करने उतरे. 30 रन बनाने के बाद गर्दन में खिंचाव महसूस किया और उनको मैदान छोड़कर जाना पड़ा. पुजारा ने रिटायर हर्ट होने से पहले 64 गेंद का सामना किया और 3 चौके की सहायता से 30 रन बनाए.

पुजारा के बारे में क्रिकइंफो से बात करते हुए सौराष्ट्र टीम के कोच शितांशु कोटक ने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है. पुजारा की चोट गंभीर नहीं है और वह बल्लेबाजी के लिए अगले दिन तैयार होंगे.

बता दें कि भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 6 दिसंबर से होगा. इस सीरीज को ध्यान में रखते हुए पुजारा ने अभी रणजी में कुछ मैच खेलने का फैसला किया था.

 

Back to top button