खेलजरा हट के

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स ने की अपील- भारत को हमारी जरूरत है.. देखें VIDEO

भारत में कोरोनावायरस की स्थिति चिंताजनक है, अन्य देशों में जहां कोरोना नियंत्रित नजर आ रहा है वहीं भारत के कई हिस्सों में दूसरी लहर का भयावह मंजर देखने को मिला है. कोरोना की वजह से आईपीएल और भारत में अन्य क्रिकेट आयोजन भी प्रभावित हुए हैं, आईपीएल 2021 जैसी बड़ी क्रिकेट लीग को स्थगित करना पड़ा है. इस बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत में संरकमण को लेकर अपने देशवासियों से अपील की है, इसको लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया माध्यम पर वीडियो भी शेयर किया है. आपको बता दें कि अधिकतर क्रिकेटर्स यूनिसेफ ऑस्ट्रेलिया के माध्यम से भारत को मदद करेंगे, और डोनेशन देंगे.

हर सेकंड में 4 नए कोरोना के केस – पैट कमिंस

शेयर किया गया वीडियो पैट कमिंस से शुरू होता है, वह बता रहे हैं कि भारत में प्रत्येक सेकंड 4 नए कोरोना के केस दर्ज किए जा रहे हैं. ब्रेट ली ऑक्सीजन की कमी को बता रहे हैं. इस वीडियो में ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर्स भी स्थिति पर चिंता जाहिर कर रही है. कोई भी सबकुछ नहीं कर सकता है, लेकिन सब कोई कुछ ना कुछ तो कर ही सकते हैं, इस मैसेज के साथ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स ने वीडियो शेयर किया. इसमें सभी ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स ने एक स्वर में कहा, भारत को हमारी जरुरत है.

आईपीएल स्थगित होने से लौटे विदेशी प्लेयर्स

आईपीएल 2021 से जुड़े प्लेयर्स में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद इस लीग को स्थगित किया गया है, जिसके बाद सभी विदेशी प्लेयर्स अपने वतन लौट गए हैं. ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स भी भारत से रवाना हो चुके हैं. वहीं पैट कमिंस और ब्रेट ली ने पहले ही भारत में डोनेशन देने की बात कही थी, हालांकि उन्होंने बाद में साफ किया कि वह यूनिसेफ के जरिए भारत को डोनेशन देंगे.

Back to top button