खेलजरा हट के

ऑपरेशन के बाद सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट किए केएल राहुल, फैंस को पसंद आया कैप्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और आईपीएल में पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल को आईपीएल 2021 के दौरान अचानक अपेंडिक्स का ऑपरेशन करवाना पड़ा था. जिसके कारण वे बायो बबल से निकल गए थे और उनके निकलने के बाद टीम की कमान मयंक अग्रवाल ने संभाली थी.

केएल राहुल ने अपने ऑपरेशन के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर कुछ शेयर किया है. उन्होंने एक फार्म हाउस की तस्वीर शेयर की है जिसमें वे तीन पालतू कुत्तों के साथ खेलते दिख रहे हैं. उस पर उन्होंने कैप्शन लिखा- हीलिंग.

गौरतलब है कि जब राहुल को अपेंडिक्स में दर्द हुआ तब खुद पंजाब किंग्स ने जानकारी दी. पीबीकेएस द्वारा जारी रिलीज में कहा, “राहुल ने शनिवार रात पेट में तेज दर्द की शिकायत की और दवा लेने के बाद भी जब उन्हें आराम नहीं मिला तो उन्हें आगे के परीक्षणों के लिए आपातकालीन कक्ष में ले जाया गया. परीक्षणों से पता चला कि उनके अपेंडिसाइटिस में गंभीर समस्या है. इसका इलाज सर्जरी से किया जाएगा और सुरक्षा उपायों के लिए उसे अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है.”

राहुल ने इस सीजन अब तक 7 मैचों में 66.6 के औसत और 137 के साथ स्ट्राइक रेट के साथ 331 रन के साथ ऑरेंज कैप लीडरबोर्ड में नंबर-2 पर मौजूद हैं.

Back to top button