खेल

एशिया कप फाइनल में इन 3 हसीनाओं पर टिका था कैमरा, हैं कौन?

भारत और बांग्लादेश मैच के दौरान भारतीय टीम ने 3 विकेट से बांग्लादेश टीम को हरा दिया था। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने बांग्लादेश टीम आई थी। बांग्लादेश टीम ने भारतीय टीम के सामने 222 रनों का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में भारतीय टीम में 223/7 रन बनाकर बांग्लादेश टीम को हरा दिया। और एशिया कप चैंपियनशिप भारत में अपने नाम कर ली है।

भारत और बांग्लादेश मैच के दौरान इन 3 लड़कियों को कैमरामैन बार बार कैमरे में दिखा रहा था। बता दे इन लड़कियों के बारे में जानकर आप हैरान भी हो सकते हैं।

पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं एक खूबसूरत महिला भारतीय टीम को सपोर्ट कर रही थी। यह महिला भारत से भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए आई थी। खूबसूरती के कारण कैमरामैन इस महिला को बार बार कैमरे में दिखा रहा था।

दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं भारतीय जर्सी में एक खूबसूरत महिला भारतीय टीम को सपोर्ट कर रही थी। इस महिला की खूबसूरती के कारण कैमरामैन इसे बार-बार कैमरे में दिखा रहा था।

तीसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी शिखर धवन और दिनेश कार्तिक की पत्नी है। यह भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए दुबई आई थी। कैमरामैन इन्हें भी बार-बार कैमरे में कैप्चर करते हुए दिखाया था।

Back to top button