जरा हट के

चुटकुले: सुहागरात पर पत्नी का घूंघट उठाते हुए बोला पति- मुझे वो सब चाहिए..

अक्सर हम जो है लोगो को काफी रूठा रूठा सा ही देखते है जो कही से भी सही तो नही लगता है लेकिन जो है सो है और ऐसे वक्त में कही से भी हम लोग ये सोचते है कि चलो और कुछ ना सही हँसी ही मिल जाये और ऐसे वक्त में हँसी काफी ज्यादा जरूरी भी होती है तो हम ही है जो आपके लिए बहुत ही ज्यादा हंसी ख़ुशी के साथ में लेकर के आते है ऐसे मजेदार चुटकुले जो कही ना कही से बेहद ही जरूरी है और आपको हंसाने के लिए काफी हद तक पर्याप्त भी है तो चलिये फिर शुरू करते है आज के कुछ मजेदार जोक्स जिन्हें पढकर के आपको भी बड़ी ही हंसी छूट जाने वाली है और आप खुद भी बस यही कहेंगे कि इसे पढने के बाद सच में बड़ा ही आनंद आ गया।

केले से हड्डियां मजबूत भी होती है और केले से ही हड्डियां टूट भी जाती है और वो कैसे होता है ये आपको इसे पढने के बाद अच्छे से समझ आ ही जाएगा।

एक औरत को काफी वक्त से बच्चा नही हो रहा था और उसने अपनी पूरी व्यथा जब अपनी पड़ोसन को बताई तो वो देखते ही देखते बेहोश हो गयी और बेहोशी की हालत होने की पीछे की वजह भी तो जान लो।

शादी के बाद पहली रात को पत्नी ने पति को ऐसा कुछ दे दिया जिसके बारे में आप सोच भी नही सकते है और ये अपने आप में काफी ज्यादा मजेदार ही है तो चलिए फिर जान ही लेते है।

एक किताब थी जिसकी खूब सारी कॉपीज बिक गयी और उसके पीछे वजह थी टाइटल में छोटी सी मिस्टेक जरा अब वो छोटी सी मिस्टेक जान भी लीजिये।

अब उम्मीद कर रहे है कि आप इसे बड़े ही अच्छे से एन्जॉय कर रहे है और आगे भी इसी तरह से करते भी रहेंगे।

Back to top button