ख़बरमनोरंजन

एक ही क्लास में पढ़े ये सुपरस्टार, 5वी जोड़ी के नाम से हर कोई हैरान!

इंसान बचपन से जवानी की दहलीज पर कदम रखता है और कॉलेज में कई दोस्त बनाता है लेकिन जो कभी भुलाए नहीं जाते वे हैं स्कूल में साथ पढ़ने वाले. हर इंसान की जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल उसके स्कूल के दिन होते हैं. सच में स्कूल के मस्ती भरे दिन कोई जिंदगी भर नहीं भूलता फिर वे साथ पढ़ने वाले साथ हों या ना हों. फिल्म इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसा ही है जब Same स्कूल और Same क्लास में पढ़ें हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, जिसमें कुछ आज साथ फिल्में करते हैं तो कुछ में बोलचाल भी नहीं है.

Same स्कूल और Same क्लास में पढ़ें हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे

कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारे जिन्हें आपने बहुत ही कम साथ में देखा होगा लेकिन उनका साथ होना महज इत्तेफाक नहीं होता. कुछ पॉपुलर जोड़ी भी इनमें शामिल हैं जिनका साथ बचपन से है और बड़े होने पर वे करियर भी शेयर कर रहे हैं. अब चलिए बताते हैं आपको उन सितारों के नाम.

1. ट्विंकल खन्ना और करण जौहर

फेमस फिल्ममेकर करण जौहर और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी बचपन के दोस्त हैं हालांकि अब दोनों में बात शायद ही होती हो. दोनों एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई की है और इस बात का जिक्र करण ने अपनी एक ऑटोबायोग्राफी में किया था. करण ने अपने शादी ना करने की वजह ट्विंकल को ही बताया था.

2. सलमान खान और आमिर खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान और मिस्टर परफैक्टनिस्ट आमिर खान भी एक ही स्कूल में पढ़ चुके हैं और तभी से इन दोनों में एक अच्छी बॉन्डिंग देखी जाती है. स्कूल के समय से ये दोनों अच्छे दोस्त हैं.

3. श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ

स्कूल और क्लास शेयर करते-करते श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की सबसे सफल फिल्म ‘बाघी’ को भी शेयर किया था. इस फिल्म की लीड कास्ट श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ मुंबई के एक ही स्कूल में पढ़े हैं और ये दोनों एक ही क्लास में भी थे, दोनों की दोस्ती बचपन की है. इतने सालों के बाद भी दोनों की बहुत अच्छी दोस्ती है.

4. अभिषेक बच्चन और तुषार कपूर

साल 2000 में अभिषेक बच्चन और तुषार कपूर ने अलग-अलग फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. तुषार की फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ को दर्शकों ने थोड़ा पसंद भी किया लेकिन अभिषेक की फिल्म रिफ्यूजी फ्लॉप रही. इन्होने अपने स्कूल करियर की शुरुआत भी एक ही स्कूल और क्लास से की थी. इन दोनों की दोस्ती बहुत पुरानी और गहरी है, हालांकि पब्लिकली इन्हें साथ में कम ही देखा गया है.

5. वरुण धवन और अर्जुन कपूर

बॉलीवुड एक्टर और फिल्म मेकर डेविड धवन के छोटे बेटे वरुण धवन ने बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इन्होंने अपना ज्यादातर बचपन अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ शेयर किया है. इन दोनों ने अपने करियर की शुरुआत एक शॉर्ट फिल्म से की थी लेकिन आज दोनों का करियर अपने-अपने लेवल पर अच्छा प्रदर्शन दिखा रहा है. इन्हें पब्लिकली साथ में कम देखा गया है लेकिन आज भी एक-दूसरे की बर्थडे पार्टी में ये एक-दूसरे को इनवाइट करना नहीं भूलते हैं.

Back to top button