खेल

एक बार फिर मैदान पर उतरे सचिन तेंदुलकर, सोशल मीडिया तेज़ी से वायरल हुआ VIDEO

रायपुर
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच रायपुर में मुकाबला जारी है। मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया और जोरदार शुरुआत के बाद 109 रनों पर पूरी टीम सिमट गई। सितारों से भरे इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर फील्डिंग करते दिख रहे हैं।

क्रिकेट की दुनिया के तमाम रेकॉर्ड अपने नाम रखने वाले सचिन इस मैच में भी अपनी लकी जर्सी नंबर-10 को पहने हुए हैं। बता दें कि क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर (Sachin Tendulkar), वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) सहित तमाम रिटायरमेंट ले चुके दिग्गज एक साथ इस टूर्नमेंट में मैदान पर क्रिकेट फैंस का मनोरंजन करते दिखेंगे।

सचिन इस लीग के ब्रैंड एम्बेसडर भी हैं। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की शुरुआत पिछले साल हुई थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण 11 मार्च को टूनर्मेंट को स्थगित कर दिया गया था और इसके चार मैचों का ही आयोजन हो सका था।

अब इसके बाकी बचे मैचों का आयोजन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नवनिर्मित 65000 दर्शकों की क्षमता वाले शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। इस लीग का उद्देश्य सड़कों पर अपने व्यवहार के प्रति लोगों के मन को प्रभावित करना और बदलना है। इस सीरीज में कुछ 6 टीमें हिस्सा लेंगी। इसका आयोजन 21 मार्च तक किया जाएगा।

Back to top button