मनोरंजन

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा पर ‘स्वास्थ्य कर्मी’ बनकर वैक्सीन लेने का इल्जाम, होगी जांच

मुंबई: मुंबई से सटे ठाणे में अभिनेत्री मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) पर फर्जी स्वास्थ्य कर्मी बनकर कोरोना का टीका लगवाने का आरोप लगा है. मीरा चोपड़ा 18 से 44 साल आयु वर्ग में आती है, जिनका टीकाकरण महाराष्ट्र में बंद है, लेकिन अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने ठाणे के पार्किंग प्लाझा कोविड सेंटर में सुपरवायजर का नकली पहचान पत्र बनवाकर टीका लगवाया. इतना ही नहीं उन्होंने उसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया. जिसने विपक्षी पार्टी बीजेपी को शिवसेना की अगुवाई वाली सरकार पर निशाना साधने का मौका दे दिया.

मामला सार्वजनिक होते ही अभिनेत्री मीरा चोपड़ा के हेल्थ वर्कर होने पर सवाल उठ गया और ठाणे मनपा में विपक्षी पार्टी भाजपा को सत्ताधारी दल शिवसेना पर निशाना साधने का मौका मिल गया. भाजपा के नेता मनोहर डुंबरे ने नगर निगम प्रशासन को आड़े हाथों लिया. इस बीच ठाणे नगर निगम आयुक्त ने मामले की जांच का आदेश दिया है.

समाचार एजेंसी के मुताबिक, निगम के प्रवक्ता संदीप मलावी ने कहा, ”ठाणे नगर निगम के आयुक्त विपिन शर्मा ने निगम उपायुक्त (स्वास्थ्य) की देखरेख में जांच के आदेश दिए हैं, जिसमें यह पता लगाया जाएगा कि क्या अभिनेत्री को नियमों को दरकिनार कर बिना बारी के टीका लगाया गया? इस बाबत तीन दिन में रिपोर्ट सौंपनी होगी.”

उन्होंने कहा, ”खबरों में दावा किया गया है कि मीरा चोपड़ा ने ठाणे में कोविड-19 का टीका लगवाया था. जांच दल इस मुद्दे के सभी पहलुओं की पड़ताल करेगा.”

भाजपा ने शनिवार को आरोप लगाया था कि अभिनेत्री को एक फोटो पहचान पत्र दिया गया, जिसमें उन्हें निजी कंपनी द्वारा सुपरवाइजर बताकर अग्रिम मोर्चा कर्मी की प्राथमिकता श्रेणी के अतंर्गत निगम के पार्किंग प्लाजा केंद्र में टीका लगाया गया.


loading…

loading…

Back to top button