मायानगरी

ऋषि कपूर को लेकर हुआ सवाल, जानिए आलिया भट्ट का दिलचस्प जवाब

करण जौहर की मल्टी स्टारर पीरियड ड्रामा ‘कलंक’ का ट्रेलर हालही में मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान जारी कर दिया गया था. इस दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, कुणाल खेमू, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त मौजूद थे. ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर के बारे में भी कुछ बातें की, तो चलिए आपको बतातें हैं आलिया ने क्या कहा.

मीडिया से बात करते हुए जब आलिया भट्ट से ऋषि कपूर से पिछली बार की गई मुलाकात के बारे में पूछा गया तब आलिया भट्ट ने कहा कि “वह अब ठीक हैं. वह फिल्मों और खाने के बारे में बात करना बहुत पसंद करते हैं. और उनकी सेहत अब पहले से बहुत अच्छी है.”

आपको बता दे कि आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के परिवार से बहुत नजदीक हैं. दोनों को अक्सर एक साथ वक़्त बिताते हुए देखा जाता है. पिछले कुछ महीनो पहले आलिया को विदेश में रणबीर के परिवार के साथ वक़्त बिताते हुए देखा गया था.

बात करें फिल्म की तो ‘कलंक’ को 1940 के दशक की कहानी पर बनाया गया है, माधुरी एक दरबारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. वहीं इस फिल्म में लम्बे समय बाद आप संजय दत्त के साथ माधुरी की जोड़ी देख पाएंगे. इस फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा बनाया जा रहा है.

करण जौहर की ‘कलंक’ इस 17 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है. गौरतलब है कि ‘कलंक’ का निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहें है. इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल अप्रैल में शुरू हुई थी. इसे मुंबई, कारगिल, हैदराबाद और चंदेरी में फिल्माया गया है.

Back to top button