मायानगरी

ऋषि कपूर इलाज के लिए गए अमेरिका, किस बीमारी के लिए ली लंबी छुट्टी?

नई दिल्ली. पिछले 45 साल से बॉलीवुड को कई सुपर हिट फिल्में देने वाले, एक्शन हीरो वाले दौर में अपने रोमांटिेक अंदाज से सबके दिलों पर राज करने वाले और अपने खतरनाक विलेन वाले किरदारों से डराने वाले ऋषि कपूर अपने इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं. अपने ईजाल को लेकर अमेरिका जाने की जानकारी ऋषि कपूर ने ट्विटर पर दी. उन्होंने इस ट्वीट में लिखा कि वह अपने काम से थोड़े समय के लिए छुट्टी ले रहे हैं. उन्होंने अपने फैंस से चिंता न करने को भी कहा है.

ऋषि कपूर अपने ट्वीट में लिखते हैं, मैं कुछ दिन के लिए अपने काम से  छुट्टी ले रहा हूं, क्योंकि मैं अपने ईलाज के लिए अमेरिका जा रहा हूं. आप लोग चिंता न करें न ही कोई अनुमान लगाएं, फिल्मों में एक्शन करते हुए 45 साल से ज्यादा हो चुके हैं. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, मैं जल्दी वापस आउंगा.’ बता दें कि कुछ ही दिन पहले खबर आई थी कि ऋषि कपूर अपनी पुरानी रामांटिक हिट जोड़ीदार जूही चावला के साथ एक कॉमेडी फिल्म शुरू कर चुके हैं. 4 सितंबर को इस स्टार ने अपना 66वां जन्मदिन मनाया है.

Happy Birthday Rishi kapoor Today 66 year start the career Chocolaty boy

ऋषि कपूर चार दशकों से तक इंस्डट्री का सक्रीय हिस्सा रहे. ऋषि कपूर ने ‘मेरा नाम जोकर’, ‘बॉबी’, ‘खेल खेल में’, ‘कर्ज’ और ‘प्रेम रोग’ जैसी सफल फिल्मों में काम किया है. उन्होंने लंबे समय के बाद ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘अग्निपथ’ से विलेन के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर जोरदार वापसी की थी. उसके बाद से लगातार फिल्मों में सक्रीय हैं. ऋषि बॉलीवुड के शोमैन यानी राज कपूर के बेटे और निर्माता-निर्देशक व अभिनेता पृथ्वीराज कपूर के पोते हैं और आज के सुपर स्टार रणबीर कपूर के पिता हैं. रोमांटिक किरदारों के साथ लोगों के बीच उनकी चॉकलेटी छवि खूब सराही गई. उनके घर का नाम चिंटू हैं. ऋषि कपूर के दो भाई रणधीर कपूर और राजीव कपूर हैं.

Back to top button