ख़बरमनोरंजन

उस रात का पूरा Video जब नाना ने की थी तनुश्री से ‘छेड़छाड़’ ! देखिये

नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच जो जंग छिड़ी है वो रुकने का नाम नहीं ले रहा है. तनुश्री दत्ता ने इस बात पर पलटवार किया है की फिल्म एक्टर नाना पाटेकर उन्हें लीगल नोटिस भेजने वाले हैं. लेकिन पीछे हटने के बजाय तनुश्री दत्ता अब आर पार की लड़ाई के मूड में हैं. उन्होंने साफ़ कर दिया है की वो नाना के खिलाफ अपनी लड़ाई को जारी रखेंगी. इतना ही नहीं तनुश्री ने नाना पाटेकर को बड़ा ‘चिंदी चोर’ बुलाया है.

तनुश्री ने अपने बयान में कहा है कि अगर नाना पाटेकर जैसे लोग को उनकी सही जगह नहीं दिखा सके तो फिर इस लड़ाई का क्या फायदा. अगर वो मुझे कानूनी नोटिस के नाम डरना चाहते हैं तो वो गलत हैं. उन्हें जो करना है करे मेरी लीगल टीम भी इस पूरे मामले पर काम कर रही है. वहीँ नाना पाटेकर इस वक़त शूटिंग में व्यस्त हैं और वो आठ अक्टूबर को वापस लौटेंगे. नाना के वकील राजेंद्र शिरोडकर ने साफ़ कर दिया है की वो इस लड़ाई को लड़ेंगे.

तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए यौन शोषण के आरोप के जवाब में उन्होंने कहा कि, नाना जैसे ही वापस लौटेंगे वो अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब ज़रूर देंगे. फिलहाल तनुश्री दत्ता को लीगल नोटिस नहीं भेजा गया है. नाना पाटेकर ने साफ़ कहा है की वो जो भी बोलेंगे कैमरे की आँख में आँख डालकर बोलेंगे. तनुश्री को ब्रेक चाहिए और इसके लिए उनकी पी आर टीम खूब म्हणत कर रही है.

वहीं अब इस पूरे मामले में दस साल पुराना फुटेज भी हमारे हाँथ लग गया है. जिसमे तनुश्री दत्ता नाना के साथ डांस करते हुए सेट छोड़कर जा रही हैं. तनुश्री दत्ता बेहद गुस्से में हैं और वो सीधे अपने वैनिटी में जा रहीं हैं. जब वो बाहर नहीं आयी न तो उनके सुरक्षाकर्मियों और मीडिया के बीच भी जमकर हंगामा हुआ था. मामला गोरेगाव थाने तक पहुंचा था. उस दिन इस पूरी फिल्म की शूटिंग गोरेगाव पश्चिम के फिल्मसिटी में हुआ था.

Back to top button