क्राइम

उबलते पानी में घोली 3 किलो चीनी, सोते हुए पति पर डालकर जान ले ली पत्नी

इंग्लैंड में एक महिला ने अपनी पति को मारने के लिए उसके ऊपर खौलता हुआ पानी गिरा दिया। इसके बाद उसके 81 साल के पति मौत हो गई।

38 वर्ष हो गए थे शादी को

खबरों के मुताबिक, 59 साल की कोरिना बेंस और उनके पति की शादी को 38 बरस हो चुके हैं। वो अपने पति की एक बात को लेकर खफा हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपने पति को मारने की ठानी। मेट्रो के मुताबिक, डिटेक्टिव चीफ इंस्पेक्टर पॉल ह्यूज ने कहा- कोरिना ने ना केवल अपने पति पर खौलता पानी डाला बल्कि उसमें तीन किलो चीनी भी मिलाई गई थी।

घातक हो गई थी चीनी

महिला ने इस खौलते हुए पानी में 3 किलो चीनी डाल दी थी। बता दें कि खौलते पानी में चीनी काफी घातक हो जाती है। कोरिना को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

बच भी सकता था पति

उन्होंने आगे बताया कि महिला इस हमले के बाद पास ही में मौजूद पड़ोसियों के पास चली गई। वहां जाकर वो काफी पैनिक करने लगी थी। उसे अपनी गलती का एहसास हो रहा था और वो घबराते हुए कह रही थी कि उससे गलती हो गई है, उसने शायद अपने पति को मार दिया है। हालांकि अगर वो पैनिक ना होती और सही समय पर एंबुलेंस को बुला लेती तो शायद कोरिना के पति बच सकते थे।

इस बात के कारण थी नाराज

कोरिना अपनी बेटी के साथ शॉपिंग के लिए गई हुई थी। उनके पति ने उन्हें वहां से जल्दी बुला लिया था। कोरिना ने उस समय तो कुछ नहीं कहा लेकिन वो इस बात को लेकर काफी नाराज हो गई थीं। इसके बाद इस महिला ने दो केतली पानी उबाला। फिर इसमें कुछ किलो चीनी डाली और इस खौलते पानी को बाल्टी में डालने के बाद अपने सोते हुए पति पर उड़ेल दिया। इससे उनके पति के शरीर का एक-तिहाई हिस्सा जल गया था और उनकी मौत हो गई।

Back to top button