उत्तर प्रदेशराजनीति

उप मुख्यमंत्री के निशाने पर ‘राहुल गांधी का जनेऊ’, पाक के प्रधानमंत्री पर भी कसे तंज

यूपी में कानपुर देहात के शिवली में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर भी तंज कसे। शिवली के बैरी गांव में रामजानकी डिग्री कॉलेज में विधायक जन सहयोग केंद्र का बुधवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने लोकार्पण किया। उनहोंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए योजनाएं गिनाईं। उन्होंने प्रदेश में शिक्षा का स्तर सुधरने और नकल विहीन परीक्षा कराने की तैयारियां पूरी होने की बात कही।उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक नेता हिंदूवादी हो गए हैं और जगह-जगह अपना जनेऊ दिखाते घूम रहे हैं। आज तक उनको भइया दूज, दीपावली, होली मनाते नहीं देखा गया। कहा कि अब आतंकियों को सीधे ऊपर का रास्ता दिखाया जा रहा है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में नकलविहीन बोर्ड परीक्षा कराई जाएगी। प्रदेश सरकार की नीतियों के चलते शिक्षा माफियाओं को पलायन करना पड़ा है। शिक्षा का स्तर सुधरा है।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के हित में कई काम किए। गरीबों को आवास, उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन, सौभाग्य योजना के तहत बिजली कनेक्शन व स्वच्छता मिशन के तहत शौचालय दिए जा रहे हैं।

उन्होंने जनधन योजना और नोटबंदी के कदम की भी तारीफ की। कार्यक्रम संयोजक विधायक प्रतिभा शुक्ला व पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी ने प्रदेश सरकार की नीतियों पर प्रकाश डाला। कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय, कल्यानपुर की विधायक नीलिमा कटियार, बिल्हौर के विधायक भगवती सागर, सिकंदरा के विधायक अजीत पाल और जिलाध्यक्ष राहुलदेव अग्निहोत्री ने उपमुख्यमंत्री का स्वागत किया।

Back to top button