उत्तर प्रदेश

उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बही तेल की नदी, डिब्बे-बाल्टी लेकर दौड़े लोग

इस वक्त देश में सरसों के तेल के दाम आसमान छू रहे है। बाजार में तेल 200 रुपए किलो के आसपास बिक रहा है। जिसे खरीदने में लोगों के आंसू निकल आ रहे है। तभी उन्नाव के लोगों की आंखों से खुशी के आंसू तब निकल आए जब उन्हें पता चला कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सरसों के तेल से भरा एक टैंकर पलट गया। उसके चालक को नींद आ गई थी।

जिसके चलते यह घटना हुई। जिसके बाद तेल एक्सप्रेस वे बहकर नीचे खेतों में जाकर इकट्ठा हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर गांव वालों की भीड़ जुट गई। लोगों में तेल डिब्बों में भरकर ले जाने की होड़ मच गई। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

अनियंत्रित होकर पलटा वाहन
मामला लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के लोधा टीकुर गांव के पास की है। यहां पर एक टैंकर 20 हजार लीटर सरसों का तेल लेकर आगरा से लखनऊ जा रहा था। तभी रास्ते में चालक को नींद आ गई। जिसके चलते टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया।

यूपीडा की टीम ने सीधा किया टैंकर
मामले की जानकारी मिलते ही यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई। उसने सबसे तो टैंकर को सीधा किया। तेल से फिसलकर कोई वाहन दुर्घटना का शिकार न बन जाए। इसके लिए सड़क की धुलाई करवाई गई। साथ में रूट डायवर्जन भी किया गया।

लोगों में मचाई तेल की लूट

टैंकर का तेल एक्सप्रेस वे से बहकर नीचे खेतों में पहुंच गया। जिसकी जानकारी जब ग्रामीणों को हुई तो सैंकड़ो लोग बर्तन व डिब्बे लेकर तेल भरने पहुंच गए। लोगों में वहां तेल भरने को लेकर होड़ मच गई। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


Back to top button