उत्तर प्रदेश

उन्नाव : अपराध के बाद अपराधी स्वतंत्र, न्याय के लिए दर-दर भटकत रहे दम्पत्ति

सफीपुर उन्नाव।  अपराधियों के लिए स्वर्ग बनता जा रहा है जनपद का फतेहपुर-84 थाना क्षेत्र जहां अपराध करने के बाद अपराधी बेखौफ होकर घूमते उन पर कानून व पुलिस के इकबाल का बिल्कुल भी जोर नहीं। फतेहपुर-84 थाना क्षेत्र अंतर्गत दबंगो ने परिजनो के घर में घुसकर महिला समेत पति को अधमरा कर दिया। बीते 11 तारीख को मारपीट हुई थी जिसमे पति का सिर फट गया था। जिसके बाद थाना पुलिस ने एनसीआर दर्ज की गई थी।

थाना क्षेत्र के ऊगू ग्रामीण के मजरा मिट्ठूखेड़ा में बीती 11 मई को दबंगो ने युवती पर झूंठे तंत्र मंत्र का आरोप लगा मारपीट कर दी थी, जिससे युवती का पति बुरी तरह लहूलुहान हो गया था। जिसमे पत्नी सुंदारा की तहरीर पर एनसीआर दर्ज की गई थी।

वहीं मं सुन्दारा पत्नी गुड्डू ने दी हुई तहरीर में बताया कि अमरजीत पुत्र भारत घर पर बंधे केबिल को खींच कर जबरदस्ती ले जाने लगे जिसका विरोध पीड़िता ने किया तो भारत पुत्र भोपई, अमरजीत पुत्र भारत, पूजा पत्नी अमरजीत व सुनीता पुत्री भारत ने लात घूसों से पीड़िता को मारा जिससे पीड़िता के चोटे आई है। साथ ही सुंदारा पत्नी गुड्डू ने आरोप लगाया कि गांव निवासी राजेश पुत्र बाबूलाल इनकी मदद कर रहा है, जिसका सहारा पाकर विपक्षी आए दिन हम लोगों के साथ मारपीट करते रहते हैं। थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि मारपीट की तहरीर प्राप्त हुई है, जांच कर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

Back to top button