क्राइम

उतर गया नशा ! डांसर संग ‘तमंचे पर डिस्को’ करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने धर लिया

प्रयागराज
कोरोना काल में सरकार ने बढ़ते संक्रमण की वजह से शादी में सिर्फ 25 मेहमानों को शामिल होने की इजाजत दे रखी है तो वहीं कुछ लोग ऐसे हैं, जो शादी में ऑर्केस्ट्रा का भी इंतजाम कर रहे हैं। बात यहीं नहीं खत्म होती है। बार-बालाओं के साथ बकायदा शादी में आए युवक तमंचे के साथ डिस्को भी करते हैं।

ताजा मामला प्रयागराज के मेजा इलाके का है। जहां पर मिर्जापुर से प्रयागराज आई बारात में एक युवक बार-बालाओं के साथ तमंचे पर डिस्को कर रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को मिर्जापुर से अरेस्ट कर लिया है।


डांसर को अपने साथ ले जाने पर अड़ा रहा आरोपी युवक

प्रयागराज मेजा के उरनाह गांव के रहने वाले शिवकरण कि बेटी कि मंगलवार को शादी थी। बारात मिर्जापुर जिगना से आई थी। शादी में खाने पीने के अलावा दूल्हे के साथ आए बारातियों के लिए आर्केस्ट्रा का भी इंतजाम था। जब रात को आर्केस्ट्रा शुरू हुआ तो बारात के साथ आए एक युवक बार-बालाओं के साथ तमंचे पर डिस्को करने लगा। इस हरकत को देख किसी की युवक को रोकने की हिम्मत नहीं पड़ी। बात यहीं नहीं खत्म हुई सुबह युवक डांसर को अपने साथ ले जाने के लिए जिद पर अड़ा रहा। बारात में आए लोगों ने युवक को बड़ी मुश्किल से समझाया, तब जाकर युवक अपने जिद से पीछे हटा।

युवक अरेस्ट
शादी में बार-बाला के साथ तमंचे पर डिस्को करने वाले युवक आशीष यादव के खिलाफ बुधवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली थी। गुरुवार को प्रयागराज पुलिस ने आरोपी युवक को अवैध तमंचा और कारतूस के साथ मिर्जापुर के जिगना से अरेस्ट कर लिया है। वायरल वीडियो के संबंध में यमुनापार एसपी सौरभ दीक्षित ने बताया की आरोपी युवक को अवैध तमंचे के साथ अरेस्ट कर लिया गया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button