जरा हट के

इस हसीना को डेट कर रहे मुकेश अंबानी के छोटे बेटे, आप भी जान लीजिए उनके बारे में

30 नंवबर को जोधपुर में प्रियंका चोपड़ा की शादी समारोह में कई सितारे शामिल हुए. जिनमें से सबसे पहला नाम मुकेश अंबानी का आता है. इस खुशी के मौके पर मुकेश अंबानी के साथ उनकी पत्नी और बेटी ईशा अंबानी और छोटे बेटे अनंत अंबानी नजर आए थे.

इसी बीच एक खबर सामने आ रही है कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की गर्लफ्रेंड भी इस खुशी के मौके पर शामिल हुई थी, लेकिन सबसे खास बात तो यह है कि मुकेश अंबानी परिवार के साथ उनके बेटे अनंत की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी नजर आईं थी. जिनको अनंत कई दिनों से डेट कर रहे हैं.

इस शादी में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत एकदम से चर्चा में आ गए हैं दरअसल, राधिका मर्चेंट नाम की एक लड़की के साथ उनकी एक फोटो वायरल हो रही है. जिसके बाद अफवाह उड़ी कि दोनों ने सगाई कर ली है लोगों में अब ये दिलचस्पी है कि आखिर कौन हैं राधिका मर्चेंट.

राधिका मर्चेंट बिजनेसमैन विरेन मर्चेंट की बेटी हैं जो इनकॉर हेल्थकेयर के डायरेक्टर और चेयरमैन हैं. राधिका ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के कैथड्रियल एंड जॉन कॉनन स्कूल और इकोल मोन्डियल वर्ल्ड स्कूल से की है. 16 जनवरी, 1967 में जन्में वीरेन मर्चेंट ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं इसके अलावा ‘एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी के सीईओ और वाइस चेयरमैन भी हैं.

बता दें कि कुछ दीनो अफ्ले ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और पीरामल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद की सगाई हुई है इस खुशी में मुकेश अंबानी ने एंटीलिया में एक लैविश पार्टी थ्रो की थी.

पार्टी के बाद अंबानी परिवार के कई डांस प्रोगाम्स के वीडियो सामने आए उनमें से ही एक में राधिका मर्चेंट, अनंत अंबानी की बहन ईशा अंबानी और उनकी होने वाली भाभी श्लोका मेहता के साथ फिल्म ‘पद्मावती’ के घूमर गाने पर डांस परफॉर्म करती दिखीं.

इनका परिवार कच्छी भाटिया परिवार कहलाता है ये मूलत: कच्छ (गुजरात) के रहने वाले हैं हालांकि, परिवार अब मुंबई में रहता है. वीरेन के पिता अजित कुमार गोवर्धनदास मर्चेंट (खटाऊ) भी धीरुभाई अंबानी की तरह साधारण ट्रेडर से एक कामयाब बिजनेसमैन बने थे वीरेन के परिवार में पत्नी शैला, बेटी अंजलि और राधिका है.

Back to top button