जरा हट के

इस हसीना के बेडरूम में जाते ही चीखने लगते हैं लोग, वजह जानकर हिल जाएंगे आप

लंदन की रहने वाली 21 वर्षीय ‘जी’ नाम की लड़की के अपार्टमेंट के अंदर जाना हर किसी के बस की बात नहीं.  इस लड़की के बेडरूम का नज़ारा कुछ ऐसा होता है जिसे देखते ही लोगों की चीख निकल जाती है.  आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या है इस लड़की की बेडरूम में जिसे देखते ही लोगों की चीख निकल जाती है.  इस लड़की के शौक की वजह से इसके कमरे का नज़ारा होता है ऐसा जिसे देखकर लोगों के पसीने छुट जाते हैं.

इस लड़की को है ऐसा शौक जिससे हर कोई है हैरान (Image Source : patrika)

इस वजह से लड़की के बेडरूम में जाते ही लोगों की निकल जाती है चीख…

लोगों के बहुत अच्छे-अच्छे शौक होते हैं लेकिन इस लड़की का कुछ अजीब सा शौक है. क्या आपने कभी सुना है लोगों को घर में सांप पलने का शौक होता है, नहीं सुना तो आज सुन लो. बता दें इस लड़की को अजगर जैसे जहरीले और खतरनाक सांपों को पालने का शौक है.  ‘जी’ के कमरे में सांप घूमते दीखते हैं. जी ने अपने अपार्टमेंट में 16 प्रजाति के सांप पाल रखें हैं.

अपने फालतू सांप के साथ जी (Image Source : patrika)

कब से है ‘जी’ को सांप पालने का शौक… 

21 साल की जी को मात्र 6 साल की उम्र से जेहरिले साँपों से आकर्षण हो गया था और जब जी 14 साल की थी तब उसने पहला पाइथन सांप खरीदा था. आज के समय में जी के पास रॉयल पाइथन, ब्लड पाइथन, बो कंस्ट्रिक्टर और बरमीस पाइथन हैं. वैसे तो जी साँपों को डिब्बे में बंद करके रखती है लेकिन जी उन्हें डिब्बे से बाहर भी निकालती है जिससे वो पूरे फ्लैट में रेंगते रहें. ये जेहरिले सांप जी को कभी कभी काट भी लेते हैं इसके बावजूद जी इनसे दूर नहीं रहना चाहती.

कभी कभी जी के सांप उसे काट भी लेते हैं लेकिन जी को यकीन है वो उस पर इस तरह हमला नहीं करेंगे जिससे उसे नुकसान पहुंचे (Image Source : patrika)

क्या खाते हैं ये पालतू सांप…

मिली जानकारी के अनुसार जी बड़े अजगरों को करीब तीन महीने में एक बार 6 किलो का खरगोश खिलाती है और छोटे साँपों को चिकेन या चूहे खिलाती है.

इस तरह जी के पालतू सांप पूरे अपार्टमेंट में रेंगते रहते हैं (Image Source : patrika)

जो लोग जी को जानते हैं उनके लिए उसके घर का ये नज़ारा आम है लेकिन जब कोई अनजान घर के अंदर आता है तो उसके लिए ये नज़ारा चौंकाने वाला होता है.

Back to top button