जरा हट के

इस वेश्या से कस्टमर्स पूरी कराते हैं अजीब ख्वाहिशें, खबर पढ़कर दिमाग भन्ना जाएगा

कहते हैं कि इंसान की सोच और उसका चंचल मन एक अथाह सागर है जहां पर रोज एक नई सोच पनपती हैं, जिनमें से कुछ सराहनीय होती है तो कुछ अजीब। ऐसी ही कई सोच होती है जिन्हें पूरी करने के लिए कई पुरुष वैश्यालय की ओर अपना रूख करते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि कई पुरुष ऐसे होते हैं जो अपनी $ex की भूख को शांत करने के लिए वैश्यालय नहीं जाते है बल्कि वे अपनी अजीब ख्वाहिशें पूरी करने के लिए वैश्यालय जाते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अजीब ख्वाहिशों के बारे में बताने जा रहे हैं।

* एक $ex वर्कर की जिसने अपनी आप बीती सुनाते हुए बताया कि उसका कस्टमर 7 लड़कियों को एक कमरे में दीवार की तरफ मुंह करके खड़ा कर देता है और उनके बीच खड़ा होकर मैस्टरबेट करता। उसके बाद वह चुप चाप चला जाता था।

* एक $ex वर्कर ने बताया कि उसका कस्टमर उससे ग्लास में पेशाब करवाता था, और बदले में उसे 200 डॉलर देता था। एक बार एक लड़की ने उसे परखने के लिए एक बाउंसर से यह काम करवाया और ग्लास उसके पास ले गयी। कस्टमर ने ग्लास उठाकर सूंघा और तुरंत कहा कि यह किसी पुरुष का यूरिन है । इसके बाद वह चला गया और फिर कभी वापस नहीं आया।

* एक $ex वर्कर ने बताया कि उसका एक कस्टमर कुछ महीनों के अंतर पर आता और उससे नकली गनफाइट करता है। वे दोनों आमने-सामने आकर अपने-अपने काल्पनिक हथियार निकलाते और एक-दूसरे को शूट करते हैं।

* कस्टमर ने $ex वर्कर के सामने इच्छा रखी कि वह कमरे के एक कोने में सिर्फ कॉम्बैट बूट्स पहनकर खड़ी हो जाए और कविताएं सुनाये।

* एक $ex वर्कर को कस्टमर ने जोकर की तरह की फनी आईब्रोज बनाने को कहा।

 

Back to top button