जरा हट के

इस लड़की को हैं इतने अजब शौक, पूरा करने के लिए शादीशुदा मर्दों को बनाती है ‘दोस्त’

घूमने और मस्ती करने का शौक किसको नहीं होता. हर इन्सान की कुछ न कुछ ख्वाहिश होती है, किसी को घूमना पसंद होता है तो किसी को अलग-अलग डिश को चखना, लेकिन क्या कोई अपनी ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको घुमने का इतना शौक है कि वो अपने इस सपने को पूरा करने के लिए शादी शुदा मर्दों के साथ संबंध बनाती है. 

अमेरिका के फ्लोरिड़ा की रहने वाली 24 साल की हेडी पेंडोरा को दुनिया घूमने का इतना शौक है, कि वो इसके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती हैं. अपनी इस चाह के कारण हेडी अमीर लोगों के साथ संबंध बनाती हैं और इसी से पैसा कमाती हैं. वो पराये पुरुषों के साथ घूमने जाने के बदले में ये सब काम करती हैं.

हेडी ने बताया की उन्हें गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने में दिलचस्पी नहीं है, बल्कि उन्हें अलग-अलग देशों में घुमने का शौक है और बड़े होटल्स में खाना खाने और रुकने का इसलिए वो ऐसे मर्दों को पसंद करती हैं, जो उन्हें ऐसे देशों की यात्रा करा सकें और महंगे होटल्स में खाना खिला सके. इस शौक को पूरा करने के लिए वो अमीर मर्दों के साथ यात्रा पर जाती हैं और उनके साथ संबंध बनाती हैं.

इस तरह से हेडी अभी तक बीते तीन सालों में 20 देशों का दौरा कर चुकी हैं. हेडी के अनुसार, ट्रेवलिंग की वजह से ही उनकी जिंदगी बची हुई है. शादीशुदा आदमी के साथ संबंध बनाने में क्या बुराई है? अगर कोई आदमी अपनी बीवी से उकता गया है और किसी दूसरी लड़की के साथ घूमने जाना चाहता है तो इसमें क्या बुराई है.

Back to top button