ख़बरजरा हट के

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किए हैं 2-2 ब्याह, दूसरी बीवी तो है हिंदुस्तानी

बॉलीवुड में काफी ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने दो शादिया की यहाँ तक की कुछ ने तो तीन शादिया भी कर रखी हैं ।कुछ ऐसा ही क्रिकेट की दुनिया में भी हैं ।जी हाँ दोस्तों क्रिकेट की दुनिया में भी काफी ऐसे खिलाडी हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादी की हुई हैं ।उन्ही में से एक खिलाडी के बारे में हम आज आप को आप की इस आर्टिकल के माध्यम से बताने जा रहे हैं ।

जी हाँ दोस्तों आज जिस खिलाडी की हम बात करने वाले हैं उनका नाम शोएब मालिक हैं ।जैसे के आप सभी को मालूम हैं की शोएब पाकिस्तान टीम के लिए खेला करते हैं और उन्होंने दो शादिया कर रखी हैं ।

खबरों के मुताबिक़ बताया जाता हैं की साल 2002 में शोएब ने आयशा सिद्दीकी से शादी की थी। लेकिन इन दोनों के बिच में कुछ सही नहीं चल रहा था इस वजह से इनका ये रिस्ता जिंदगी भर नहीं चल पाया और साल 2010 में दोनों ने तलाक लेने का फसल करलिया था ।

बता दे की शोयब ने आयशा से 7 अप्रैल 2010 को तलाक लिया था जिसके बाद उन्होंने भारत की खूबसूरत टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा से 12 अप्रैल 2010 को शादी भी करली थी ।खबरों की मने तो बताया जाता हैं की इनकी इस शादी में मेहर के रूप में 137500 डॉलर निश्चित किए गए थे।

 

 

source 

Back to top button