ख़बरजरा हट के

इस जोड़े की हकीकत उड़ा देगी होश, बोलेंगे- ऐसा कैसे संभव है?

ये डिर्क हैं. ये अमेरिका के अपने अपार्टमेंट में सिलिकॉन की सेक्स डॉल के साथ 2011 से रह रहे हैं. उन्होंने उसे जेनी नाम दिया है. वे बाकायदा उसे अपनी पत्नी कहते हैं. डिर्क ने शादी की रस्म में जेनी को अंगूठी के बजाय दिल के आकार का पेंडेंट पहनाया था. लेकिन डिर्क ने यह बात पूरी दुनिया से छुपा रखी है. जर्मन फोटोग्राफर सांड्रा हॉयन ने इस असाधारण लव लाइफ को कैप्चर किया था.

डिर्क ने अपने पड़ोसियों, दोस्तों, यहां तक पहले हुई शादी से जन्मे बच्चों को भी जेनी के बारे में नहीं बताया है. डिर्क अपने अपार्टमेंट में डीम लाइट रखते हैं, ताकि पड़ोसियों को जेनी को लेकर शक न हो. कोई आता है, तो वे जेनी को बेडरूम में छुपा देते हैं. डिर्क, जेनी के साथ प्यार करते हैं, हफ्ते में एक दिन उसे नहलाते हैं, उसके लिए बढ़िया कपड़े और लिंजरी खरीदते हैं, उसके बाल संवारते हैं. यही नहीं, दोनों साथ बैठकर फुटबॉल खेलते हैं और ‘बातें’ भी करते हैं.

जाहिर है, जेनी बोल नहीं पाती, लेकिन डिर्क का कहना है कि वे उसकी बातें समझते हैं. जेनी को वे इंसान और अपनी वाइफ की तरह ही ट्रीट करते हैं. यही वजह है कि सांड्रा ने अपनी फोटो सीरीज का नाम जेनीस सोल रखा था.

डिर्क की सबसे बड़ी चिंता जेनी की ‘सेहत’ है. चूंकि वह सिलिकॉन से बनी डॉल है, इसलिए समय के साथ उसकी परतें झड़ रही हैं. इसे रोकने के लिए डिक पाउडर और क्रीम से मसाज करते हैं.

Back to top button